स्कूल में पढ़ाने गई थी मां… घर लौटी तो मिली 15 साल की बेटी की खून से सनी लाश

हिमाचल प्रदेश के ऊना से 15 साल की नाबालिग लड़की की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है। मृतक लड़की दसवीं कक्षा की छात्रा थी।

पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल से सबूत इकट्ठा करने में जुटी है। जानकारी के मुताबित मंगलवार नगर पंचायत अम्ब के पास वार्ड नंबर-9 में यह घटना हुई। हत्यारे ने तेजधार हथियार से लड़की की गर्दन पर वार किया। इसके अलावा शरीर पर कई जगह जख्म मिले।

पुलिस का कहना है कि मृतक लड़की की मां सरकारी स्कूल में टीचर है। जब वो स्कूल से घर लौटी तो उन्होंने अपनी बेटी की खून से सनी लाश घर पर पड़ी देखी। चीख-पुकार मचने के बाद आसपास के लोग मौके पर इकठ्ठा हुए और पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई लड़की घर पर अकेले थी।

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही इस घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।