सिद्धू मूसेवाला के घर फिर गूंजी किलकारी, मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म, पिता ने शेयर की तस्वीर

चंडीगढ़. Punjabi singer Sidhu Moosewala: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर किलकारी गूंज उठी। उनकी मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

IPL 2024 में विराट कोहली खेलेंगे या नहीं? सामने आया ये बड़ा अपडेट

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने नन्हे बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।’

बड़ा हादसा: फैक्ट्री का बॉयलर फटने से 100 कर्मचारी झुलसे, मचा हड़कंप

बता दें कि लोकप्रिय पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। उनकी साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। ऐसे में उनके माता-पिता ने परिवार के वारिस की खातिर आईवीएफ तकनीक के जरिये गर्भधारण का फैसला लिया था।

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में कब-कब हैं चुनाव? इलेक्शन कमीशन ने की घोषणा

सिद्धू के भाई के जन्म की खबर सामने आते ही मूसेवाला के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई। खबर लिखे जाने तक सिद्धू के पिता के इस पोस्ट पर करीब 2 लाख लाइक और करीब 3500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

Lok Sabha Election Date: 7 चरणों में होंगे लोकसभा के चुनाव, 19 अप्रैल से वोटिंग, 4 जून को नतीजे

गौरतलब है कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में मशूहर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में महिंद्रा बोलेरो और टोयोटा कोरोला दो मॉड्यूल का इस्तेमाल हुआ था। इस हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी।

ASP-DSP Transfer: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ पुलिस में जंबो सर्जरी, बड़े पैमाने पर ASP-DSP तबादला; किसे कहां भेजा गया, देखिए लिस्ट