फोटोग्राफर को शादी में खाना नहीं मिला, तो दूल्हे के सामने डिलीट कर दी सभी फ़ोटो

नई दिल्ली। लड़का हो या लड़की, शादी का दिन उसकी लाइफ का सबसे खास दिन होता है। इस मौके को यादगार बनाने के लिए लोग अपनी शादी में अलग-अलग से फोटोशूट कराते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर शादी से ही जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे पोस्ट के मुताबिक एक फोटोग्राफर अपने दोस्त की शादी में फोटो खींच रहा था, लेकिन जब उसे भूख लगने पर खाने की टेबल से उठाकर फोटो खींचने को कहा गया तो उसने दूल्हे के सामने ही सारी फोटो डिलीट कर दी।

सोशल मीडिया वेबसाइट रेडिट पर शेयर किए गए इस घटना में फोटोग्राफर ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का दर्द बयां किया है। वायरल पोस्ट में शख्स ने बताया कि वह कोई पेशेवर फोटोग्राफर नहीं है। वह सिर्फ कुत्तों को टहलाता है और शौकिया तौर पर उनकी फोटो लेकर इंस्टाग्राम-फेसबुक पर पोस्ट कर देता है। इस बीच उसके दोस्त ने उसे अपनी शादी में फोटो खींचने का ऑफर दिया।

फोटोग्राफर ने बताया कि उसके दोस्त ने अपनी कम बजट वाली शादी में पैसे बचाने के लिए उसे फोटो खींचने के लिए अप्रोच किया। हालांकि पहले तो उसने मना कर दिया, उसके कहा कि उसे शादी में फोटोग्राफी का अनुभव नहीं है। हालांकि दोस्त नहीं माना और उसके काफी जिद करने के बाद फोटोग्राफर मान गया। इस बीच दोस्त ने जिद करते हुए यह भी कहा कि फोटो अच्छी नहीं आई तो भी कोई बात नहीं।

दोस्त केमान-मनौवल के बाद फोटोग्राफर 250 डॉलर (18 हजार रुपए) में फोटो खींचने के लिए मान गया। फोटोग्राफर के मुताबिक शादी वाले दिन उसके साथ जो कुछ हुआ वह लाइफ का सबसे बुरा अनुभव था। शादी के दिन सुबह 11 बजे वह पहुंच गया और रात 8 बजे तक कार्यक्रम चलना था। इस बीच पूरे दिन फोटो लेने के बाद शाम 5 बजे उसने देखा का खाना परोसा जा रहा है।

फोटोग्राफर ने बताया कि खाने की टेबल पर उसके लिए जगह नहीं रखी गई, इतना ही नहीं उसे यह कहते हुए खाना खाने से मना कर दिया गया कि उसे और भी फोटो खींचनी हैं। पूरे दिख भूखे रहने के बाद जब उसे खाने से मना किया गया तो फोटोग्राफर भड़क गया। वह दूल्हे के पास गया और उससे 20 मिनट खाने के लिए ब्रेक मांग, लेकिन दूल्हे ने भी उसे मना कर दिया।

फोटोग्राफर के मुताबिक दूल्हे ने यहां तक कह दिया कि वह फोटो खींचे नहीं तो बिना पैसे लिए वहां से चला जाए। दूल्हे की ये बात सुन फोटोग्राफर को अपने फैसले पर पछतावा हुआ कि वह क्यों फोटो खींचने के लिए माना। फिर क्या था दूल्हे को सबक सिखाने के लिए फोटोग्राफर ने उसके सामने ही सारी फोटो डिलीट की और वहां से चला गया। फोटोग्राफर की कहानी जानने के बाद अब सोशल मीडिया पर उसे पूरा सपोर्ट मिल रहा है। यूजर्स ने कहा कि उसने जो किया बिल्कुल सही किया।