गश्त के दौरान सिपाही की कार्बाइन से अचानक चली गोली, जानें फिर क्या हुआ…

बरेली (उत्तरप्रदेश)। बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रविवार शाम पैदल गश्त के दौरान पीएसी के एक सिपाही की कार्बाइन से अचानक गोली चलने से सब इंस्पेक्टर सुदेश पाल सिंह घायल हो गए। उनके दाएं पैर में गोली लगकर आरपार हो गई थी। साथी पुलिसकर्मियों ने घायल दरोगा को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के बाद एसएसआई की हालत में सुधार बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस के सीनियर अफसरों ने हॉस्पिटल पहुंचकर घायल दरोगा का हालचाल जाना और हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ईद और अन्य त्योहारों को लेकर पैदल गश्त कर रही है, जिसके चलते रविवार को इज्जतनगर थाना पुलिस मिनी बाईपास के बसंत बिहार से रहपुरा चौधरी के लिए पैदल गश्त को निकली थी। गश्त के दौरान इज्जतनगर थाना पुलिस के साथ एक प्लाटून पीएसी भी थी। टीम बसंत विहार-रहपुरा रोड पर पहुंची। इसी दौरान पीएसी के जवान ओंकार सिंह की कार्बाइन की सीलिंग खुल गई। कार्बाइन खड़ी-खड़ी जमीन पर गिरी और लोड हो गई।

लोड होते ही कार्बाइन से गोली चल गई, जो दीवान के आगे चल रहे एसएसआई सुदेश पाल सिंह के दाएं पैर में लगी। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी सिटी रविन्द्र सिंह ने बताया कि, दल गश्त के दौरान पीएसी के जवान की कार्बाइन से गोली चल गई। यह गोली इज्जतनगर थाने में तैनात एसएसआई के पैर में लग गई थी। निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। फिलहाल दरोगा की हालत सामान्य है। पुलिस जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई कर रही है।