Crime News : बेटी ने कोर्ट मैरिज की तो भाई और पिता का खौला खून…. पहले गला घोंट कर मारा… फिर जला दिया शव

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पिता और उसके भाई ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर शव को जला दिया। मामले की पड़ाल की गई तो मामला बेहद चौंकाने वाला निकला। किसी को भी पिता और भाई द्वारा की गई इस दर्दनाक घटना पर विश्वास नहीं हो रहा था। पुलिस ने युवती के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में शामिल दो अन्य लोग मौके से फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

माला शाहजहांपुर जिले के कांट कस्बे का है। कांट में बैंक आफ बड़ौदा के पास रहने वाले बुधपाल सक्सेना की 18 साल की बेटी रोशनी का कस्बे के ही मुर्गी फार्म मोहल्ले के प्रभात नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था। दोनों ने 14 जुलाई को कोर्ट मैरिज कर ली। प्रेमी दूसरी बिरादरी का था इस वजह से युवती उसके बारे में परिवार वालों को बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। 

बेटी की हरकतों पर परिवार वालों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी हुई। कोर्ट मैरिज की खबर मिलते ही पिता और भाई का खून खौल गया। पिता और भाई ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बेटी का गला घोंट कर मार डाला। सुबूत मिटाने के इरादे से दोनों ने युवती के शव को जला दिया ओर फिर थाने जा पहुंचा। पिता ने युवती के प्रेमी पर उसका अपहरण का मुकदमा लिखवाया। पुलिस ने जब घटना की पड़ताल की तो मामला हारर किलिंग का सामने आया। इसके बाद पुलिस ने पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य साथी घटना के बाद फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।