ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत; शादी समारोह में जा रहे थे सभी लोग

अमरावती (महाराष्ट्र)। अमरावती जिले में रविवार को एक कार के ट्रक से टकरा जाने से एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए लोग एक विवाह समारोह में भाग लेने जा रहे थे।

उसने बताया कि नंदगांवपेठ-देवलगांव रिंग रोड पर हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक के भी आगे के दो पहिए निकल गए। अंजनगांव सुरजी गांव का रहने वाला यह परिवार एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिए वालगांव से होता हुआ नंदगांवपेठ जा रहा था।

नंदगांवपेठ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जब कार पोटे कॉलेज के पास पहुंची, तो उसके चालक ने एक दोपहिया वाहन से आगे निकलने की कोशिश की, लेकिन उसी समय सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। इसके बाद ट्रक बिजली के खंभे को तोड़कर सड़क के दूसरी ओर चला गया।

अधिकारी ने बताया कि कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि निकट ही काम कर रहे कुछ श्रमिक दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और एक जीवित व्यक्ति को कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक हादसे के बाद दुर्घटनास्थल से फरार हो गया।