पुलिस लाइन से लापता कांस्टेबल का मर्डर… इसी साल होनी थी शादी.. क्षत-विक्षत हालात में मिला शव

लखीसराय। बिहार में अपराधी अब आम लोगों के साथ पुलिसवालों को भी निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर से जुड़ा है जहां मुफ्फसिल थाना के सीताकुंड डीह इलाके से एक युवक का शव मिला। युवक की पहचान बिहार पुलिस के जवान के रूप में की गई है जिसकी हत्या करने के बाद उसे फेंका गया है। मुंगेर मे बरामद युवक के शव की पहचान लखीसराय पुलिस केंद्र के जवान रवि रंजन उर्फ चुन्नू उर्फ चंदन के रूप मे की गई है। सिपाही चंदन मूल रूप से वैशाली जिले के महुआ का रहने वाला था।

घटनास्थल से मिला मोबाइल

चंदन 27 फरवरी से लापता था जिसके बाद उसका शव मिला। शव के क्षत-विक्षत रहने के कारण परिजन और लखीसराय पुलिस को पहचान करने मे काफी मशक्त का सामना करना पड़ा है, हालांकि परिजनों ने मृतक के कपड़े और घटनास्थल से बरामद मोबाइल से मृतक की पहचान कर ली है।

क्या कहते हैं एसपी

इस मामले में एक निजी चैनल से फोन पर बातचीत में एसपी सुशील कुमार ने बताया कि शव की पहचान हो गई है। हालांकि शव काफी क्षत-विक्षत है लेकिन बरामद मोबाइल और कपड़े से परिजनों ने भी पहचान कर ली है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद हत्या के कारणो का पता चल पाएगा।

27 फरवरी से लापता था चंदन

जानकारी के अनुसार सिपाही चंदन कुमार पूर्व मे सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव का अंगरक्षक हुआ करता था। वर्तमान मे वह पुलिस केंद्र लखीसराय में पदस्थापित था। बताया जाता है की 27 फरवरी को चंदन पुलिस लाइन से बिना किसी को बताए बाहर निकला जिसके बाद से वो वापस नही लौटा। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ आने लगा। परिजनों ने लगातार चंदन से बातचीत करनी चाही लेकिन लगातार मोबाइल ऑफ आने के बाद परिजन लखीसराय पहुंचे।

परिजनों ने की शव की पहचान

परिजनों ने लखीसराय नगर थाना में लापता होने का आवेदन दिया, जिसके बाद लगातार पुलिस जवान चंदन की खोजबीन मे जुटे थे। शव की पहचान होने के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस के लिए हत्या की इस गुत्थी को सुलझाना बड़ी चुनौती हो गई है। परिवार के लोगों के मुताबिक मृतक कांस्टेबल की इस साल ही शादी भी होने वाली थी।