मंत्री ने अपने खून से लिखा पत्र, PM मोदी के लिए लिया बड़ा संकल्प

गोरखपुर. लोकसभा चुनाव के पहले वोटों की गणित सही करने में सभी पार्टियां जुटी हुई हैं. जाति की राजनीति करने वाली पार्टियां अपने वोट बैंक को बनाये रखना चाहती हैं. निषाद आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी का गठन हुआ था, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद खुद को निषादों को सबसे बड़ा हितैषी बताते हैं. गोरखपुर के सर्किट हाउस में शुक्रवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अपने खून से एक पत्र लिखा.

इस पत्र में उन्होने लिखा कि उनके शरीर का खून और जीवन का एक-एक बूंद समाज को समर्पित. मझवार आरक्षण लेंगे और मोदी जी को 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. संजय निषाद का कहना है कि समाज ने हमारे ऊपर भरोसा किया और हमको वकील नियुक्त किया है. गोरखपुर का एक लाल इस लायक बना की देश के प्रधानमंत्री के पास वकालत करने का मौका मिला. तो मेरे जिंदगी का एक-एक कण और क्षण समाज के लिए समर्पित है. मैं खून से लिखा पत्र इसलिए लिखा हूं कि मेरे समाज ने इस देश की आजादी के लिए खून दिया है.

निषाद ने कहा कि देश आजाद हुआ है, पर पिछली सरकारों ने समाज के बारे में नहीं सोचा अब जाकर मौजूदा सरकार ने निषाद समाज के बारे में समझा है. जनता का एक-एक वोट नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जाए. इसी का अपील करने आया हूं. साथ ही संजय निषाद ने 24 जुलाई को निषाद महाकुंभ आयोजित होने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ आस्तीन से सांप समाज में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, ऐसे सांपों से दूर रहने की जरूरत है.

ऐसे लोगों के बारे में समाज को जागरूक किया गया जा रहा है. निषाद समाज के आरक्षण की मांग की जो लड़ाई चल रही है वो दिल्ली में भी सुनी जा रही है. लंबी प्रक्रिया है. पर जल्द ही आरक्षण मिलेगा, साथ ही संजय निषाद ने कहा कि प्रयागराज में निषाद राज गुहा के किले में जो मस्जिद है उसे हटाया जाना चाहिए, मुस्लिम भाईयों से अपील है कि वो आगे आयें और वहां से मस्जिद को खुद ही हटा दें.