मामी और भांजे के बीच प्रेम प्रसंग, दो बच्चों को घर में छोड़कर भागी; गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तब खुला राज

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मामी और भांजे के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इसके बाद मामी को लेकर भांजा फरार हो गया। मामी अपने दो बच्चों को घर में छोड़कर गई है। दरअसल एक महिला ने शहर के प्रेमनगर थाने में शिकायत कर कहा है कि उसका बेटा कहीं चला गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस बेटे को खोजने में लग गई। कुछ दिन बाद पुलिस को पता चला कि वह मध्य प्रदेश में है।

जब पुलिस वहां पहुंची तो लड़का अपनी मामी के साथ रहता मिला। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि भांजा और मामी दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। पुलिस दोनों को लेकर झांसी लौटी और दोनों के परिजन को झांसी बुलाकर पूरी घटना बताई। पुलिस ने बताया कि प्रेमनगर क्षेत्र के गढ़ियागांव की विकास (काल्पनिक नाम) की शादी 6 साल पहले शशि (काल्पनिक नाम) से हुई थी। इस समय दोनों के दो बच्चे हैं। शादी के कुछ समय बाद विकास का भांजा उसके घर पर आने जाना लगा। धीरे-धीरे मामी और भांजे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक दिन घर से भाग गए।

जब परिजनों को मामी और भांजे की कोई खबर नहीं मिली तो लड़के की मां ने प्रेमनगर थाने में शिकायत की कि उनका बेटा काफी दिन से घर से गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल रहा है। शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने लड़के की लोकेशन खोजनी शुरू की। इसके बाद 12 दिसंबर को पुलिस की टीम ने भांजा और उसकी मामी को मध्य प्रदेश के दतिया से बरामद कर लिया। दोनों को लेकर पुलिस झांसी आई। पूछताछ में मामी ने पुलिस को बताया कि वह शुरू से ही अपने पति को पसंद नहीं करती है और भांजे के प्यार में उसने यह कदम उठाया है।