फेमस यूट्यूबर ने शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक, लिखा इमोशनल नोट

Kusha Kapila Divorce: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। Kusha Kapila ने फैंस को एक चौंकाने वाली खबर दी है, जिसे सुन आपको भी झटका लगाने वाला है। कुशा कपिला ने 6 साल पहले जोरावर सिंह आहलुवालिया से शादी की थी और अब शादी के 6 साल बाद वो पति Zorawar Singh Ahluwalia से अलग हो गई है। इस फैसले में दोनों की सहमति थी। कुशा ने सोशल मीडिया के जरिए ही इसकी जानकारी दी है और इस फैसले के बारे में जानकर उनके फैंस चौक गए हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन बहुत पंसद हैं। कुशा कपिला ने इमोशनल नोट भी इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है।

कुशा कपिला ने शेयर किया इमोशनल नोट –

कुशा कपिला ने ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुआ लिखा- ‘जोरावर और मैं आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं.. ये फैसला लेना हमारे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन ये फैसला हमने बहुत सोच समझ कर लिया है। हमने एक साथ बहुत अच्छे पल बिताए हैं और एक दूसरे का हमेशा सपोर्ट किया है। फिलहाल लाइफ के इस फेज में हमारा ये फैसला सही है। कुशा कपिला ने बताया कि वो शादी के 6 साल बाद अपने पति से अलग हो गई हैं।’

Screenshot 2023 06 27 13 16 34 33 be4d1f12865ca1bc6c1c345b22b0f0e3

कुशा कपिला ने वेब सीरीज में भी काम किया है-

बता दें कि कुशा न सिर्फ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं बल्कि कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले कुशा को कपिल शर्मा के शो पर देखा गया था। जहां उन्होंने अपनी लाइफ के स्ट्रगल और पति से जुड़ी कई बातें शेयर की थी।फेमस यूट्यूबर कुशा ब्रांड एंडोर्समेंट और YouTube चैनल से हर महीने लाखों रुपए कमाती हैं।