मोदी अडानी मुद्दा अब बना अंतराष्ट्रीय मुद्दा: कांग्रेस करेगी राजभवन का घेराव, प्रभारी सैलजा पहुँची रायपुर

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस आज राजभवन का घेराव करेगी। महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार का विरोध करने कांग्रेस राजभवन का घेराव करेगी। इसमें शामिल होने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा आज सुबह रायपुर पहुँची। जहां एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान राजभवन घेराव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा यह मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर का हैं। जिसे लोकसभा और राज्यसभा में भी उठाया गया। संसद में पूछे गए सवाल का जवाब नहीं मिला। पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, नेता प्रतिपक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने जो बातें उठाई उसे रिकॉर्ड से ही हटा दिया। कांग्रेस लगातार सरकार से जवाब मांग रही है। इसलिए देशभर में इस मुद्दे को उठाया गया है। उसी के तहत आज राजभवन का घेराव किया जाएगा।

वही सैलजा ने पीएम आवास पर हो रही सियासत और भाजपा के विधानसभा घेराव को लेकर कहा- भाजपा पूरे देश में केवल एक दिखावा करती हैं। जहां इन्हें ठीक लगता है। वहां स्कीम लागू करते हैं, जहां नहीं वहां पर भेदभाव होता है। किसी भी स्कीम को देख ले, चाहे मनरेगा की बात हो या दूसरे स्कीम की। जिस तरीके से छत्तीसगढ़ ने पिछले साढ़े 4 सालों में विकास किया है। छत्तीसगढ़ में ऐसे काम हुए हैं जो इन्होंने 15 सालों में नहीं किया। भाजपा कोई भी बहाना लेकर शायद मुद्दे बनाने का प्रयास कर रही है।

संगठन में बदलाव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा- जब यहां पर महाधिवेशन हुआ। राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जी को अधिकृत किया कि जो भी फेरबदल करना हो वह करेंगे। हमने अपने संविधान में संशोधन किए हैं। उचित समय देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जी चाहे CWC हो या जो भी फेरबदल केंद्रीय लेवल में करने हैं वह करेंगे।