मंत्री टीएस सिंहदेव CM बनने के योग्य हैं डॉ रमन ने कहा इस बार नही तो अगले चुनाव में बन जाएंगे मुख्यमंत्री

रायपुर. कुछ दिन पहले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री बनने को लेकर बयान दिया था। सिंहदेव ने एक बार फिर से खुलकर अपनी इच्छा जाहिर की है थी कि मुख्यमंत्री बनने की इच्छा किसकी नही होती। जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह का बयान सामने आया है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि टीएस सिंहदेव मुख्यमंत्री बनने के योग्य है। डॉ रमन ने कहा सबकी इच्छा होती है और उनकी इच्छा ढ़ाई ढाई साल फार्मूला के लिए जो वादा किया था, उससे जीवित हुआ है। अब उनको फिर से इस बात की चेतना जागी है कि इस बार नहीं बना तो अगले चुनाव में मुख्यमंत्री बन जाएं। डॉ साहब ने आगे ये भी कहा कि टीएस सिंहदेव में सीएम के योग्य तो है।

सिंहदेव ने मीडिया के सवाल के जवाब में एक बार कहा था कि, मैं आज भी मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं और कल भी सीएम बनना चाहता था। हालांकि उन्होंने कहा कि इसका फैसला हाई कमान को करना है। “मैं मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनना चाहूंगा? मुझे लगता है कि मुझमें सीमित ही सही पर क्षमताएं हैं। मुझे लगता है मैं लोगों के संपर्क में हूं। मुझे लगता है मैं भी छत्तीसगढ़ के लिए काम कर सकता हूं। ऐसे में अगर मुझे मौका मिलता तो मैं क्यों नहीं मुख्यमंत्री बनना चाहूंगा।”

आपको बता दें कि 2018 में जब छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव हुए थे टीएस सिंहदेव, मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे। राज्य में कांग्रेस की जीत के बाद सीएम पद पर फैसला राहुल गांधी ने लिया था। इस दौरान कहा गया था कि ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले पर सहमति बनी है। हालांकि बाद में टीएस सिंहदेव को सीएम नहीं बनाया गया था। कई मौके पर टीएस सिंहदेव की नाराजगी भी सामने आ चुकी है।

टीएस सिंहदेव ने कहा कि मैं कल भी मुख्यमंत्री बनना चाहता था और आज भी सीएम बनना चाहता हूं। टीएस सिंहदेव ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी में हूं पार्टी मुझे जो जिम्मेदारी देगी मैं उसे पूरा करूंगा। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री, विधायक, जिला अध्यक्ष बनाती है तो मैं जब तक कांग्रेस में हूं हाई कमान जो कहेगा मैं वो काम (TS Singhdev Video) करूंगा।