CG News: विधायक ने बैंककर्मी को मारा था थप्पड़, भाजपा ने की इस्तीफे की मांग

रायपुर. विधायक बृहस्पत सिंह के बैंक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने का वीडियो जमकर वायरल हुआ है। कई लोग इस वीडियो में विधायक की निंदा भी कर रहे हैं। वही भाजपा ने हताशा का प्रतीक बताते हुए विधायक को पदमुक्त करने की मांग की है। वहीं इस प्रकरण में राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी। वहीं कांग्रेस ने मामले में इस्तीफे की मांग को भाजपा के मानसिक दिवालियापन का हिस्सा करार दिया है। भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने प्रकरण में कहा कि कांग्रेस विधायक हताशा में आ चुके हैं। जनता के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे है, और न ही कोई काम करवा पा रहे हैं। विधायक के मारपीट की घटना ने छत्तीसगढ़ को शर्मसार किया है।



विधायक बृहस्पति सिंह के मारपीट मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा – कार्यकर्ता, विधायक, मंत्री जिस प्रकार से आतंक फैला रहे है। कानून को हाथ में ले रहे हैं, मर्यादाओं को लांघने का काम कांग्रेस कर रही है।1 दिन की घटना नहीं है लगातार इस तरह की शिकायत आते रहती है, पूरे अधिकारियों को अपमानित करने का काम किया है।

बृहस्पति सिंह के मामले में बीजेपी ने की गृहमंत्री से इस्तीफे की मांग। इस मामले में सुशील आनंद शुक्ला ने कहा- दो व्यक्तियों के विवाद पर गृहमंत्री से इस्तीफा मांगना भाजपा के मानसिक दिवालियापन का हिस्सा है। घटना क्यों हुई उसके बारे में वृहस्पति सिंह के साथ चर्चा के बाद ही होगी स्थिति स्पष्ट होगी। वे जनता को तकलीफ में नहीं देख पाए इसलिए अक्रामक हो गए। जनप्रतिनिधि को अपने आचरण में शुद्धता बनाई रखनी चाहिए।

बैंककर्मी को थप्पड़ जड़ने के मामले पर विधायक बृहस्पत सिंह का बयान भी सामने आया है उन्होंने बताया कि बैंककर्मी ने पहले मेरे साथ बदसलूकी की। किसानों के हक का खाया जा रहा था। विकलांग किसान ईलाज के लिए अपने हक का पैसा माँगने पहुँचा था। किसान अन्नदाता है उनके साथ गड़बड़ियों को बर्दाश नही किया जाएगा। बैंककर्मी को थप्पड़ मारने पर मुझे खुशी है। कानून अपना काम करेगा। मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाए लेकिन गड़बड़ी करने वाले बैंककर्मी और मैनेजर को नही बख्शा जाएगा।