BJP का आंदोलन होगा तेज: राजधानी पहुँचे माथुर चुनाव तक यही डटे रहेंगे, आज रात से बैठकों का दौर शुरू, कर्नाटक चुनाव में हार को स्वीकारा

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर राजधानी रायपुर पहुंच चुके हैं। आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी आंदोलन तेज करने वाली है और इसी रणनीति के सिलसिले में ओम माथुर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव तक यही डटे रहेंगे। रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने छग दौरे को लेकर कहा – कल बैठक होगी पॉलिटिकल प्रस्ताव पारित किए जाएंगे, आगे तीन-चार माह योजना की रणनीति के बारे में बात करेंगे, आज रात में भी महा मंत्रियों के साथ बैठक होगी। संगठनात्मक दौरा है। कर्नाटक चुनाव में मोदी और शाह को नकारने के कांग्रेस के आरोप पर माथुर ने कहा – कांग्रेस क्या कहे क्या नहीं कहे दूसरा विषय है, हार हुई है निश्चित हुई है, इस हार से हम कुछ सीखेंगे और आगे बढ़ेंगे।

नन्दकुमर साय के बयान भाजपा के तीन चार लोग और संपर्क में है के बयान पर माथुर ने कहा कि कोई कुछ भी कहे, वह गए हैं जाना नहीं चाहिए था पार्टी ने सब कुछ दिया। उनको तीन बार विधायक रहे। तीन बार सांसद रहे। एक बार राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे। संयुक्त मध्य प्रदेश के अध्यक्ष रहे। छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष रहे। ओबीसी एससी आयोग के अध्यक्ष रहे। सब कुछ पार्टी ने दिया है। थोड़े दिन पहले मेरे से मिले थे अब उनका मन है लोकतंत्र में स्वतंत्र है, कहां जाए कहां ना जाए।

कर्नाटक में ढाई ढाई साल के फार्मूले की चर्चा को लेकर ओम माथुर ने कहा कि कांग्रेस कभी एक नहीं थी वहां आगे भी एक नहीं रहेगी। पिछली बार भी उन्होंने जनता एलाइंस और कांग्रेस ने मिलकर सरकार बनाई थी। इस बार भी वह प्रयत्न कर रहे हैं। ढाई ढाई साल छत्तीसगढ़ में अवगत हो क्या हो रहा है, यहां पर भी ऐसी सरकार बनी थी, राजस्थान में ऐसी बनी थी जो एक बार बैठ गया कांग्रेस की परंपरा है कोई संवैधानिक व्यवस्था नहीं है। संगठनात्मक व्यवस्था नहीं है एक बार किसी तरह कुर्सी हत्या लो फिर अगले को ढाई साल के बजे 5 साल तक लटका दो।

2000 करोड के शराब घोटाले को लेकर ओम माथुर का बयान

किसने मना किया है जांच करा ले वह आरोप लगाने से होगा। कराए जांच कोई भी बात हो, आरोप लगाना बोलना अलग विषय है, अगर उनको ध्यान है तो कराएं 4.5 साल से सत्ता में है वो।