सिपाही, कॉन्स्टेबल और इंस्पेक्टर के बाद अब IPS ऑफिसर भी हुए कोरोना संक्रमित…संपर्क में आए लोगों को किया गया क्वारंटाइन.. राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ रहे आंकड़े

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. अभी तक राजधानी में 06 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

यहां तक कि इस वायरस से BSF और CRPF के मुख्यालय भी सुरक्षित नहीं बचे हैं. यहां पर भी कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. वहीं कोरोना ने दिल्ली में सिपाही, कॉन्सटेबल और इंस्पेक्टर को संक्रमित करने के बाद अब IPS Officer को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, आईपीएस को कोरोना संक्रमित होने की आधिकारिक पुष्टि  मंगलवार देर रात तक नहीं की गई थी. पीड़ित आईपीएस शाहदरा जिले में तैनात हैं. कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमित आईपीएस अधिकारी को होम क्वारेंटिन कर दिया गया है. इसके साथ ही अधिकारी के संपर्क में आए लोगों को भी क्वारेंटाइन कर दिया गया है.

वहीं, डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा से जब आईपीएस को कोरोना संक्रमित होने की आधिकारिक पुष्टि के बारे में बात की गई. तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.