Rupay कार्ड पर मिल रहा 15,000 रुपये तक का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली. रुपे की ओर से अपने सभी इंटरनेशनल रुपे जेसीबी डेबिट और क्रेडिट कार्डहोल्डर्स के लिए स्पेशल कैशबैक ऑफर पेश किया गया है। इसका ऑफर का फायदा केवल  विदेश यात्रा करने वाले लोगों को दिया जाएगा।

नदी किनारे Rajkummar Rao ने इस हीरोइन से साथ कर रहे रोमांस, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे आपभी हंसी…, देखिए VIDEO

कैसे उठा सकते हैं फायदा

रुपे जेसीबी डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक अब आठ देशों – इंडोनेशिया, मलेशिया, सिंगापुर, श्रीलंका, थाईलैंड, वियतनाम, स्पेन और संयुक्त राज्य अमेरिका में खुदरा स्टोरों पर की गई खरीदारी पर 25% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इस खास ऑफर के लिए RuPay ने जेसीबी इंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड से हाथ मिलाया है।

Big Breaking: हनुमान मंदिर से मुकुट चोरी, ग्रामीणों ने NH पर किया चक्काजाम, आरोपियों को लेकर पुलिस से है ये मांग

15,000 रुपये तक मिल रहा कैशबैक

रुपे कार्ड जारी करने वाली सरकारी एजेंसी एनपीसीआई ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा कि 1 मई, 2024 से लेकर 31 जुलाई के बीच इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। इस ऑफर के तहत प्रति लेनदेन आप अधिकतम 3,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। ऑफर की अवधि के दौरान आप अधिकतम 15,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान रखें कि यह ऑफर केवल इन-स्टोर खरीदारी में उपलब्ध है। यानी जब आप स्टोर पर जाकर खरीदारी करते हैं। तभी इनका फायदा मिलता है।

ये शादी कार्ड है या ATM, पहली बार देखकर चकरा जाएगा सिर, देखिए तस्वीर

डेबिट और क्रेडिट कार्ड का टीसीएस नियम

जब आप विदेश यात्रा कर रहे हों, तो आपको पता होना चाहिए कि आपके अंतर्राष्ट्रीय डेबिट और क्रेडिट कार्ड भुगतान पर स्रोत पर कर संग्रह (टीसीएस) कैसे लगेगा। यदि आप विदेश में अपने डेबिट कार्ड से एक साल में 7 लाख रुपये से अधिक खर्च करते हैं, तो आपको 20% स्रोत पर कर संग्रह (TCS) देना होगा। हालांकि, क्रेडिट कार्ड से भुगतान एलआरएस के दायरे में नहीं है। इस कारणअंतरराष्ट्रीय क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर कोई टीसीएस नहीं लगेगा।

Video: कैसी बात कर रहे हैं कांग्रेस विधायक, हमें जिताओ नहीं तो हम आपकी बिजली काट देंगे…हद है