AAP ने ताहिर हुसैन को पार्टी से किया निलंबित.. पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला..

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के खिलाफ लिए गए एक्शन के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने उसे पार्टी से निलंबित (Suspend) कर दिया है। वहीं गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने आरोपी ताहिर हुसैन के चांदबाग में स्थित घर और खजूरी खास स्थित फैक्ट्री (Factory) को सील कर दिया है। इसके अलावा ताहिर हुसैन के खिलाफ दयालपुर पुलिस स्टेशन में धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि ताहिर पर आईबी (IB) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्‍या का आरोप है। जानकारी के मुताबिक अंकित की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि हमले के दौरान उन पर कई बार चाकुओं से वार किया गया है।

इस मामले में आरोपी ताहिर हुसैन ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, ‘अगर पुलिस मुझे गिरफ्तार करने के लिए आती है तो उनका सहयोग करूंगा.’ साथ ही ताहिर ने यह भी कहा कि मेरी जान को खतरा है। वहीं अब दिल्ली हिंसा की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेटिंग टीम (SIT) करेगी। इसके लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के तहत दो SIT का गठन किया गया है। एसआईट (SIT) की एक टीम के मुखिया डीसीपी (DCP) जॉय टिर्की होंगे जबकि दूसरी टीम के हेड डीसीपी राजेश देव होंगे।