शख्स ने देसी तरीके से बनाया कूलर, इस जुगाड़ के आगे सब फेल है; Video हो रहा है खूब वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या दिखा जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी होते हैं। आमतौर पर डांस, लड़ाई के वीडियो तो आप भी देखते होंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर इन वीडियो के अलावा ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें लोगों का देसी जुगाड़ देखने को मिलता है। हम और आप जो प्रोडक्ट दुकानों से खरीदकर लाते हैं, उन्हें कुछ लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल करके अपने घर पर ही बना लेते हैं। इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले, किराए के मकान में चल रहा था धंधा

घर पर बना दिया कूलर

गर्मी का मौसम आते ही हर कोई तैयारियों में लग जाता है। कुछ लोग अपने घर पर AC खरीदकर लाते हैं तो कुछ नया कूलर लेकर आते हैं। जिन लोगों ने के पास कम पैसा होता है वो स्टैंड फैन खरीदते हैं। मगर एक शख्स ने अपने दिमाग का गजब का इस्तेमाल किया और अपने घर पर ही एक कूलर बना लिया है। शख्स सबसे पहले कूलर में इस्तेमाल होने वाला फैन, घास और मोटर लेकर आया है। इसके बाद उसने एक ड्रम को कूलर के डिजाइन में काटा और एक जगह पर फैन लगाया। उसके बाद बाकि जगहों पर उसने घास को फिट किया। इसके बाद ड्रम को ऊपर से काटा ताकि उसमें पानी डाला जा सके और अंदर मोटर को फिट कर दिया। इसके बाद उसमें तार लगाकर देसी कूलर बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

EC Action: इलेक्शन के काम में लापरवाही पर एक्शन, दो पंचायत सचिवों को मिली ये सजा

यहां देखें वायरल वीडियो-

Aadhar Card: 10 साल पुराने आधार कार्ड को लेकर सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में करा सकते हैं ये काम

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kushal_kanawat_todgarh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखए जाने तक वीडियो को 3 लाख 93 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘यह कला भारत से बाहर नहीं जानी चाहिए।’ वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हिंदुस्तान में कलाकारों की कमी नहीं है। एक ढूंढों 10 मिलते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- अब जा रहा हूं मैं भी सामान लेने। वहीं कुछ यूजर्स ने शख्स को फैन के आगे जाली लगाने की सलाह दी है क्योंकि यह बच्चों के लिए खतरनाक हो सकता है।

ऐसा भोजपुरी Video गर्मी में और बढ़ा देगा तापमान, निरहुआ का Romance देखकर हो जाएंगे पानी-पानी, देखिए बंद कमरे की केमेस्ट्री

Ration Card: राशन कार्ड धारकों की बल्ले-बल्ले, सरकार का नया प्लान सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप; पूरी खबर जानिए