…जब कलेक्टर और सीईओ पहुंचे सब्जी मार्केट..पूछने लगे सब्जी के भाव.. और ख़रीदे टमाटर, भिंडी, मूली…विक्रेताओं से चर्चा कर दी ये समझाईस!..

जांजगीर-चांपा. कलेक्टर जनक प्रसाद पाठक और जिला पंचायत सीईओ तीर्थराज अग्रवाल ने आज लाकडाउन के दौरान चांपा के भालेराय मैदान में लग रहे अस्थायी सब्जी मार्केट का आकस्मिक निरीक्षण किया. कलेक्टर ने सब्जी विक्रेताओं से चर्चा की, सब्जियों के भाव पूछे, बाड़ी में उपलब्ध मौसमी सब्जियों के बारे में जानकारी ली, परिवहन व्यवस्था आदि की जानकारी ली.

कलेक्टर और सीईओ दोनों ने इस दौरान टमाटर, भिंडी, मूली, कच्ची फली, शकरकंद आदि की खरीददारी की. सब्जी विक्रेताओं से चर्चा करते हुए दुकान खोलने और बंद करने के लिए निर्धारित समय का कड़ाई से पालन करने, विक्रेताओं और सब्जी लेने आए ग्राहकों को फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन करने, बाजार में मास्क लगाए रखने तथा बार-बार हाथ धोने की समझाईस दी.

कलेक्टर ने भालेराय मैदान में सब्जियों के भाव और व्यवस्थित दुकान संचालन और फिजिकल डिस्टेंस का पालन पर संतोष व्यक्त किया. सब्जी विक्रेताओं द्वारा भिंडी, टमाटर, मूली 20 रुपए और कच्ची मूंगफल्ली 50 रुपए प्रति किलो की दर से बेचा जा रहा है. कलेक्टर ने चांपा रेलवे स्टेशन से नैला रेलवे स्टेशन तक दोपहर 12ः30 बजे भ्रमण कर स्थिति का जायजा भी लिया.