नवा रायपुर में बनाए गए अस्थाई कोरोना आइसोलेशन वार्ड को हटाने के लिए ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

रायपुर. नवा रायपुर में बनाए गए अस्थाई कोरोना आइसोलेशन वार्ड को हटाने की मांग को लेकर मंगलवार को सभी ग्रामीण धरने पर बैठ गए. ग्रामीणों ने देर रात धरना दिया. देर रात को मौके पर पहुंचे अभनपुर तहसीलदार द्वारा रात को कोई भी संदिग्ध मरीज नहीं लाए जाने की बात लिखित देने पर ग्रामीणों ने धरना प्रर्दशन स्थगित किया.

दरअसल नवा रायपुर के निमोरा गावं स्थित ठाकुर प्यारेलाल राज्य पंचायत एवं ग्रामीण विकास संस्थान में अस्थाई रूप से कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाया गया था. जिसे लेकर ग्रामीणों के मन ने यह भय था कि आइसोलेशन वार्ड के निकट होने के कारण वे भी इस महामारी के चपेट में आ जाएंगे. जिसके कारण उन्होंने मंगलवार देर रात तक आइसोलेशन वार्ड को हटाने के लिए धरना दिया.

ग्रामीणों द्वारा धरना प्रर्दशन समाप्त न किए जाने को देखकर देर रात अभनपुर तहसीलदार शशिकांत कुर्रे पहुंचे और ग्रामीणों से धरना समाप्त करने की बात कही ग्रामीणों द्वारा वहां संदिग्ध मरीज न लाने की बात रखी गई जिसके बाद तहसीलदार द्वारा कल रात मरीज न लाने की बात लिखित दिए जाने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन समाप्त किया. इस संबंध में आज प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ग्रामीणों कि अहम बैठक भी होनी है.