दामाद आया तो था FIR लिखाने.. लेकिन पुलिस ने उसे ही कर लिया गिरफ्तार.. और तीहरे हत्याकांड की सुलझ गई गुत्थी!..

रायपुर.. राजधानी रायपुर में कल एक ही परिवार के तीन सदस्यों की घर मे अधजली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है..और कल दिनभर इस मामले में उलझी पुलिस को कल देर रात सफलता मिली है..पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार किया है..और मामला अवैध सम्बन्ध के शक को लेकर उपजे विवाद के चलते होने की बातें निकलकर सामने आयी है!..

दरअसल उरला थाना क्षेत्र में कल सुबह पुलिस को सूचना मिली थी.. की एक पीडब्ल्यूडी में महिला कर्मी दुलौरिन बाई और उसके दो नाबालिक बेटों का शव जली हालत में घर मे पड़ी है..जिसके बाद इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने मौके पर सीएसपी उरला अभिषेक महेश्वरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे थे..पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया था..और मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था..तथा मृतिका के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही थी..

सीएसपी उरला अभिषेक महेश्वरी का कहना है..की पुलिस को मृतिका के दामाद पाटन थाना क्षेत्र के पिटाकोना निवासी चंद्रकांत पर था..और उसी ने घर मे तीनो की लाश मिलने की सूचना अपने अन्य रिश्तेदारों को दी थी..पुलिस चंद्रकांत से पूछताछ कर रही थी ..लेकिन चंद्रकांत पुलिस को गुमराह करता था..और आखिरकार देर रात उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया..

बता दे कि अपने पति के मौत के बाद दुलौरिन को पीडब्ल्यूडी में अनुकम्पा नौकरी मिली थी..और वह अपने बेटे 12 वर्षीय सोनू निषाद,9 वर्षीय संजय निषाद,17 वर्षीय बेटी मनीषा के साथ उरला में रहती थी..और एक माह पहले उसके खाते से 1 लाख 42 हजार रुपये किसी अज्ञात के द्वारा निकाल लिए गए थे..जिसकी थाने में शिकायत करने दुलौरिन ने अपने दामाद चंद्रकांत को बुलाया था..और चंद्रकांत बुधवार की सुबह ही उरला पहुँच गया था..लेकिन किसी काम के चलते दुलौरिन थाना नही जा पाई.. और उसका दामाद घर पर ही था..जिसके बाद बुधवार की रात दुलौरिन और चंद्रकांत ने खाने से पहले जमकर शराब पी..और उसके बाद एक शक के आधार पर चंद्रकांत और दुलौरिन के बीच विवाद हो गया..चंद्रकांत को शक था..की उसके सास का किसी से अवैध सम्बन्ध था..इसी से उपजे विवाद के बाद चंद्रकांत ने दुलौरिन के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर दिया ..और दुलौरिन कि चीख पुकार सुन उसके दोनों बेटे जाग गए इसके बाद आरोपी ने डंडे से वार कर उनकी भी हत्या कर दी..फिर सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसने तीनो के शवों को घर मे ही आग लगा दी..और पास के गाँव मे नाचा देखने चला गया..और सुबह आकर अपने अन्य रिश्तेदारों व पड़ोसियों को किसी अज्ञात के द्वारा तीनो की हत्या किए जाने की सूचना दी..

बहरहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है..और इस मामले में पुलिस और भी कई अन्य बिंदुओं पर आरोपी से पूछताछ कर रही है..जिसके बाद आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा!..