अच्छी पहल : कोरोना से पिता को खो चुके स्कूली बच्चों की होगी फीस मांफ… RTE के दायरे में ऐसे बच्चों को लाने की अपील… प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन का बड़ा फैसला!..

रायपुर..वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के इस संकट की घड़ी में स्कूल -कालेज बंद है..और छात्र-छात्राओं की ऑनलाइन क्लास ली जा रही है..ऐसे समय मे प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन ने एक बड़ा फैसला लिया है..इसके साथ ही मैनेजमेंट एसोसिएशन ने एक हेल्प लाइन नम्बर 9993699665 जारी किया है..

दरअसल प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन ने कोरोना से घर के मुखिया को खो चुके कई परिवार ऐसे है..जो अपने बच्चों की स्कूल की फीस अदा करने की स्थिति में नही है..ऐसे में कोरोना से पिता को खो चुके बच्चों की फीस माफ करने का निर्णय लिया है..इसके साथ ही प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन ने ऐसे बच्चों को आरटीई के दायरे में लाने की अपील राज्य सरकार से की है..और मैनेजमेंट एसोसिएशन ने ऐसे स्कूली बच्चों की जानकारी मांगी है..

वही प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन ने ऐसे बच्चों की जानकारी देने के लिए 9993699665 भी जारी किया है..ताकि जरूरत मंद बच्चों के सपनो की उड़ान पर किसी प्रकार का रोड़ा ना आ सके!..