नागपुर क्षेत्र में मिला लापता व्यवसायी का परिवार

  • सूदखोर से परेशान परिवार अभी भी डरा हुआ
  • कोतवाली पुलिस की टीम नें किया बरामद

अम्बिकापुर

सूदखोर की चंगुल में फंसा नगर का एक व्यवसायी परिवार 2 मार्च से अचानक लापता हो गया था। जिसे पुलिस ने महाराष्ट्र राज्य के नागपुर क्षेत्र से खोज निकला है। पुलिस परिवार को लेकर अम्बिकापुर के लिए रवाना हो गई है। व्यवसायी परिवार के पहुंचने के बाद और कई खुलासे होने की सम्भावना है।

जानकारी के अनुसार नगर के बिही बाड़ी के समीप रहने वाले व्यवसायी सुशील गुप्ता अपनी धर्म पत्नी रमा गुप्ता व पुत्र प्रिंस गुप्ता के साथ रहस्यमय ढ़ंग से 2 मार्च से लापता है। परिवार ने अपने रिश्तेदारों को वैष्णव देवी धाम जाने की जानकारी दी थी। 3 मार्च को पूरा परिवार बिलासपुर में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही पुत्री से मुलाकात कर उसे कुछ बाते बताई थी। परिवार के बात से पुत्री ने घबराकर अम्बिकापुर रहने वाले रिश्तेदारों को पूरी जानकारी दी थी। इसके बाद सुशील गुप्ता व उसके परिवार का मोबाईल बंद हो गया था। लापता व्यवसायी के पुत्र के द्वारा एक पत्र लिखकर सूदखोरी का काम कर रहे नगर के बरेजपारा निवासी अजय अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाये गये थे। पत्र में यह जिग्र किया गया था कि सूदखोर अजय अग्रवाल के द्वारा व्यवसायी परिवार ने एक लाख रूपये उधार लिये थे जिसे बढ़ाकर 1 करोड़ की मांग की जा रही थी। जिसके बाद सूदखोर द्वारा लगातार प्रताडि़त किया जा रहा था। पत्र में आत्महत्या करने का भी उल्लेख किया गया था।

मामले में पुलिस ने सूदखोर अजय अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पुलिस लापता व्यवसायी परिवार का सुराग लगा रही थी। मुखबीर की सूचना पर कोतवाली से एएसआई ए के दास व आरक्षक हीरा ने नागपुर क्षेत्र  पहुंचकर वहां से लगभग 30 किमी दूर पुराने देवी मंदिर के प्रसिद्ध ग्राम कोराड़ी के लिए निकले वहां व्यवसायी की परिवार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार व्यवसायी परिवार अभी भी डरा सहमा है। पुलिस परिवार को लेकर अम्बिकापुर के लिए निकल चुकी है। सम्भवतः कल व्यवसायी परिवार के नगर में पहुंचे के बाद मामले में और कई राज खुल सकते है।