ट्रक की ठोकर से खत्म हो गया पूरा परिवार

ट्रक की ठोकर से तीन की मौत, एक गंभीर

अम्बिकापुर

घर जा रहे मोटरसाईकिल सवार परिवार को चैनपुर के पास सामने से आ रहे अज्ञात ट्रक ने रौंद डाला। जिससे मोटरसाईकिल चालक व उसके पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बच्ची की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में बीती रात मौत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जो सदमें है और जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है।
जानकारी के अनुसार भैयाथान क्षेत्र के ग्राम झिलमिली वेलटुकरीपारा निवासी पिन्टू गिरी 35 वर्ष पत्नी पार्वती, पुत्र छोटू व पुत्री छोटी उर्फ परी के साथ मोटरसाइकिल से 10 जनवरी की शाम ग्राम खरसोता से अपने घर आने के लिए निकले। जैसे ही ग्राम चैनपुर के पास पहुंचे उसी दौरान सामने से आ रहे अज्ञात ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे मोटरसाईकिल चालक पिन्टू व उसके 4 वर्षीय पुत्र छोटे का मौके पर रही मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पार्वती व छोटी उर्फ परी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां बीती रात उपचार के दौरान छोटी की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है।

कहां है मेरे बच्चे व पति
अपने दोनों बच्चे व पति को सड़क दुर्घटना में खो चुकी गंभीर रूप से घायल पार्वती होष में आने के बाद बदहवास होकर अपने पिता व मां से अपने बच्चों व पति के बारे में पूछती रही। अपनी पुत्री की यह हालत देखकर बूढ़ा पिता दौड़ते हुये सिविल सर्जन के कक्ष में गया। मामले की गंभीरता को देखते हुये सिविल सर्जन डाॅ. पाण्डेय ने तत्काल डाॅ. शैलेन्द्र गुप्ता को पार्वती का उपचार करने व जो भी आवष्यकता हो उसे पूरा करने को कहा। दूसरी तरफ जिन्दगी और मौत से जूझ रही पार्वती जिसने सड़क दुर्घटना में अपने पूरे परिवार को खो दिया अब उसके पास कोई नहीं बचा है।