वेतन से स्वेच्छानुदान देने से मना करने वाला आरक्षक पहुँचा इस्तीफा देने… आखिर क्या रही होगी वजह.? पढ़िए पूरी खबर!..

धमतरी.. वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर से छत्तीसगढ़ भी अछूता नही है..प्रदेश में कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ने 5 मई तक लॉक डाउन है..इसी बीच राज्य सरकार के एक दिन के स्वैछिक वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने को लेकर बवाल मचा हुआ है..वही आज वित्त विभाग के स्वैछिक वेतन को लेकर आज एक आरक्षक इस्तीफा देने एसपी के दफ्तर पहुँच गया था..लेकिन दफ्तर में एसपी के मौजूद नही होने के चलते वह बेरंग लौट गया..

बता दे कि कुछ दिन पूर्व आरक्षक ने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने से मना कर दिया था..उसने बकायदा इस सम्बंध में एसपी कार्यालय में लिखित आवेदन भी दिया था..लेकिन आरक्षक के मुताबिक उसमे द्वारा दी गई आवेदन पर विचार तो नही किया गया..बल्कि उसका दूसरे दिन स्थान्तरण कर दिया गया..

पुलिस आरक्षक की माने तो उसका स्थान्तरण द्वेष वश किया गया था..क्योंकि उसने सरकारी फरमान को मानने में असमर्थता जाहिर की थी..इस वजह से उसे प्रताड़ित किया जा रहा है..और विभागीय प्रताड़ना से तंग आकर वह नौकरी से इस्तीफा देने के लिए ..एसपी कार्यालय पहुँचा है..लेकिन उसकी मुलाकात पुलिस कप्तान से नही हो पाई है..और अब विभागीय अमले ने भी उसका इस्तीफा लेने से इंकार कर दिया है..