कोतल फुटबॉल टूर्नामेंट के फ़ाइनल मुकाबले में भिड़ेगी, सूरजपुर जिले के ये दो टीम…

Premnagar/Kotal- ग्राम कोतल में फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन चल रहा हैं। जिसका सेमीफाइनल मुकाबला केतका और चंदननगर B टीम के मध्य खेला गया। और वहीं दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला के मध्य खेला गया। इन दोनों मैचों के लुप्त उठाने के लिए गांव वरिष्ठ नागरिक समेत अन्य दर्शक शामिल हुए।

फुटबॉल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मुकाबला केतका और चंदननगर B टीम के मध्य हुआ। जिसमें चंदननगर B टीम की टीम जीतकर फाइनल में इंटर करने वाले पहले टीम बनी, और वहीं दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला के उदयपुर बनाम सालही हुआ, और इस मुकाबले में सालही की टीम ने जीत हासिल की। दोनों ही मुक़ाबला रोमांचक रहा। फ़ाइनल मैच चंदननगरB टीम और सालही के मध्य खेला जाएगा। फिलहाल, इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबले का डेट फिक्स नहीं हुआ हैं।

बता दें कि, यह प्रतियोगिता की शुरूआत 5 जनवरी को हुई थी। आस-पास के इलाक़े के दर्जनभर से ज्यादा टीमों ने हिस्सा लिया और खेल का प्रर्दशन किया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान और द्वितीय स्थान हासिल करने वाले टीम को कमेटी द्वारा पुरस्कार और आकर्षक ट्रॉफी निर्धारित किया गया हैं। फाइनल मुकाबला विजेता के लिए 31हज़ार रूपए और उप विजेता टीम को 21 हजार रूपए नगद राशि और आकर्षक ट्रॉफी दिया जाएगा। यह प्राइज चंदननगरB टीम और सालही के टीम को मिलेगा।

उक्त दोनों सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान सरपंच रघुनाथ सिंह मरकाम, ज्योतिष सिंह, दिनेश तिर्की असकरण सिंह, अंगद कुमार, मानसिंह, जगनारायण सिंह, अजय सिंह, मनोज कुमार, सोहन सिंह, तेज दास एवं अन्य ग्रामवासी मौजूद थे।