सूरजपुर में रफ्तार का कहर: ट्रेलर चालक ने युवक को कुचला, ड्राइवर की जमकर पिटाई, आक्रोशितों ने किया चक्काजाम

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर चोंट लगने से युवक की मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रेलर के ड्राइवर की बीच सड़क पिटाई कर दी। वहीं स्थानीय लोगों और मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर चक्काजाम भी कर दिया। मामला करंजी चौकी इलाके के दतिमा चौक का है।

जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर एक युवक दतिमा चौक में स्थित सैलून में बाल कटवाने गया था। जब वह बाल कटवाने के बाद सैलून से बाहर निकला तो भटगांव की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा ट्रेलर के चालक पर फूट पड़ा और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इधर, दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों और मृत युवक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की जानकारी के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रही। करंजी पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है और चालक को पुलिस कस्टडी में रखा है।

इन्हें भी पढ़िए – आचार संहिता लगते ही पहली कार्रवाई: चेकिंग के दौरान कार से 30 लाख रुपए बरामद, आईटी को दी गई सूचना

लोकसभा चुनावों से पहले बढ़ी भूपेश बघेल की मुश्किलें, महादेव सट्टा एप मामले में FIR दर्ज

छत्तीसगढ़: शुष्क दिवस, इस दिन बंद रहेगी शराब दुकानें…

7th Pay Commission: छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को भी मिलेगा केंद्र सरकार के बराबर महंगाई भत्ता, DA में संशोधन के बाद आदेश जारी, पढ़िए आदेश

Anganwadi Recruitment 2024: शहरी/ग्रामीण आंगनबाड़ी में निकली कार्यकर्ता और सहायिका के लिए नौकरी, हजारों पदों पर होगी भर्ती, डायरेक्ट Online Registration Link से 12वीं पास महिलाएं करें अप्लाई