Chhattisgarh News: बाइक चोर के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, अम्बिकापुर में हुए दो बाइक चोरी का खुलासा


सूरजपुर (फटाफट न्यूज) | पारसनाथ सिंह

Bike Thief Arrested in Surajpur: छत्तीसगढ़ की सूरजपुर पुलिस ने चोरी की बाइक को बेचने की फ़िराक में घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अम्बिकापुर से दो बाइक चोरी की घटना को अंजाम देना बताया। जिसके बाद उसके कब्जे से पुलिस ने दो चोरी की बाइक बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 41(1-4)/379 भादसं के तहत कार्रवाई की गई है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहा था शख्स

कोतवाली पुलिस स्टॉफ को ग्राम भ्रमण के दौरान सूचना मिली कि, शहर से लगे तिलसिंवा गांव में एक व्यक्ति चोरी की बाइक को बेचने के लिए ग्राहक खोज रहा है। इस सूचना तत्काल एएसपी हरीश राठौर, एसडीओपी गीता वाघवानी के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस ने तिलसिंवा में घेराबंदी लगाई, और एक होंडा शाइन मोटर साइकिल के साथ थाना प्रतापपुर क्षेत्र के ग्राम कोटेया के रहने वाले आशीष गुप्ता (30 वर्ष) को पकड़ा। जिसके पास से मोटर साइकिल से संबधित वैध दस्तावेज की मांग की गई, लेकिन वह कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका।

सिनेमा हाल के पास से दो बाइक किया था पार

पूछताछ में आरोपी आशीष गुप्ता ने बताया कि, एक-डेढ़ महीने पहले अम्बिकापुर के टाइम आउट सिनेमा हाल से मोटर साइकिल चोरी किया है। बारीकी से पूछताछ करने पर यह भी बताया कि, एक साल पहले एक और होंडा शाइन मोटर साइकिल को उसी सिनेमा हाल के पास से चोरी किया है। तब पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दो मोटरसाइकिल जब्त कर संबंधित अपराध धारा के तहत कार्रवाई की, और न्यायिक रिमांड पर भेज दिया।