Chhattisgarh News: 12 साल के लड़के ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म…



सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में 7 साल की बच्ची से 12 साल के लड़के ने दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़का बच्ची को आम देने का लालच देकर अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। बच्ची जब रोते हुए घर पहुंची और उसकी तबीयत ठीक नहीं दिखी तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां जांच के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। फिलहाल बच्ची का इलाज जारी है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़के के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला सूरजपुर जिले का है।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग के बयान में यह बातें सामने आई है कि बच्ची पेड़ से आम तोड़ने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान पड़ोस के 12 साल के लड़के ने उसे आम देने का लालच दिया। बच्ची को अपने साथ घर ले गया। फिर घर के पीछे बने मवेशी बांधने वाली जगह ले जाकर 12 साल के बच्चे ने 7 साल की बच्ची का दुष्कर्म किया।

बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद परिजन पुलिस के पास गए। पुलिस ने नाबालिग लड़के के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। चाइल्ड लाइन के सहयोग से नाबालिग से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस संदेह पर भी जांच कर रही है कि लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन पढ़ाई करते हुये पॉर्न वीडियो देखने की वजह से तो यह वारदात नहीं हुई है।