Chhattisgarh: अचानक पेट्रोल पंप में पहुंचे कलेक्टर और एसपी, पेट्रोल भरवाने आए लोगों से की बात, संचालक को दिए ये अहम निर्देश!

Hit And Run Law: केंद्र सरकार के हिट एंड रन के नए कानून पर ड्राइवरों की हड़ताल से, कुछ लोग पेट्रोल पंप में लंबी कतारें लगा रहे हैं। इसी का अवलोकन करने के लिए सूरजपुर कलेक्टर संजय अग्रवाल आज शहर के कुछ पेट्रोल पम्प पर पहुंचें थे। जहां उन्होंने पेट्रोल पम्प की वस्तु स्थिति का जायज़ा लिया। कलेक्टर नाथूलाल अग्रवाल व अंकित पेट्रोल पंप पतरापारा पहुंचे थे। जहां उन्होंने पेट्रोल पंप के संचालक व इंचार्ज संचालक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कलेक्टर ने स्पष्ट किया कि टू व्हीलर और फोर व्हीलर गाड़ियों को दैनिक आवश्यकता अनुरूप ही पेट्रोल व डीजल दिया जाए। टू व्हीलर में 200 रुपए से ज्यादा का पेट्रोल ना दिया जाए।

इसके साथ ही उन्होंने पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाने आये वाहन मालिकों से भी चर्चा की। उन्होंने पेट्रोल भरवाने आए लोगों को समझाइश दी कि वर्तमान में पैनिक होने वाली कोई भी स्थिति नहीं है। उन्होंने पेट्रोल पंप में उपस्थित जनों को सलाह दी कि आप सभी चेक लिस्ट बनाकर घर से निकले ताकि आपका समय और ईंधन दोनों की बचत हो। इस अवसर पर एसपी आई. कल्याण ऐलिसेला भी उपस्थित थे।