‘बसपन का प्यार’ वाले सहदेव दिरदो को आया होश, जानें अब कैसी है तबीयत, कल हुआ था एक्सीडेंट

सुकमा. सहदेव दिरदो को जानते हैं आप? जो ‘बसपन का प्यार’ गाने के जरिए रातोंरात देशभर में पॉपुलर हो गए. सहदेव दिरदो के लिए मंगलवार अमंगल साबित हुआ. छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव का मंगलवार को सुकमा के पास एक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं. हादसे के बाद सहदेव को सुकमा जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया था. सहदेव अभी डॉक्टर्स की निगरानी मे को लेकर जो खबर मिल रही है वह ये कि उन्हें होश आ गया है और अब उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है.

सहदेव दिरदो के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद सिंगर-रैपर बादशाह से लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल तक सहदेव की मदद के लिए आगे आए थे.  इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी सहदेव के लिए ढेर सारे पोस्ट किए गए थे. जानकारी के मुताबिक, सहदेऴ को देर रात होश आ गया है. अब वह खतरे से बाहर हैं.

दरअसल, सहदेव को लेकर लोग इसलिए भी परेशान थे क्योंकि घटना के वक्त से जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज शुरू होने तक करीब 5 घंटे तक सहदेव बेहोश रहे थे. मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर ने बताया है कि सहदेव होश में आ गए हैं और वह अब बातचीत कर रहे हैं. सहदेव के सीटी स्कैन और अन्य टेस्ट भी कराए गए हैं. क्योंकि अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है इसलिए अब उन्हें रायपुर या विशाखापट्टनम रेफर करने की कोई जरूरत नहीं है.

आपको बता दें कि बादशाह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘सहदेव के परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं. वह बेहोश है, अस्पताल ले जा रहे हैं. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी दुआओं की जरूरत है.’ ‘जानेमन जाने जा तेरा बचपन का प्यार’, जैसा गाना गाकर बस्तर के बीहड़ से बादशाह के साथ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो आज एक जाना माना नाम है