रौनियार समाज ने किया सामूहिक रक्तदान

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर होलीक्रास हास्पीटल में रौनियार समाज के लोगो के द्वारा सामूहिक रक्तदान किया गया, रौनियार समाज के द्वारा गरीब और असहाय लोग जो खून की कमी के कारण पैसो के आभाव में खून की व्यवस्था नही कर पाते है ऐसे लोगो के लिए रक्तदान किया।

इस अवसर पर समाज के अध्यक्ष अध्यक्ष आई.पी.गुप्ता ने बताया की समाज के द्वारा पहली बार सामूहिक रक्त दान किया गया इस रक्त दान का श्रेय समाज के युवको को जाता है जिन्होंने लोगो को रक्त दान के लिए प्रेरित किया। साथ ही अस्पताल प्रबंधन से निवेदन भी किया की दान किये गए खून को जरूरतमंद गरीब लोगो को ही दिया जाए। वही रौनियार समाज द्वारा अस्पताल को रक्त दान किये जाने पर अस्पताल की एड्मिनिसट्रेटर ने इस कार्य की सराहना की है और दान में मिले खून को गरीब लोगो को निशुल्क देने की बात कही है।

गौरतलब है की रौनियार समाज द्वारा किया गया रक्त दान समाज के कई गरीब असहाय लोगो की जान बचा सकता है। वही रौनियार समाज के द्वारा जन हित में उठाये गए इस कदम से अन्य समाज के लोगो को भी प्रेरणा लेनी चाहिए और रक्त दान करने के लिए सभी समाज के लोगो को सामूहिक रूप से आगे आना चाहिए। जिससे समाज में गरीब लोग जो खून की कमी से गंभीर बीमारियों से जूझते है या तो उनकी मौत हो जाती है ऐसे लोगो की मदद हो सके।

mamta-singh-singer-add