छत्तीसगढ़ : विवाहिता को झांसा देकर घर से ले गए, फिर पिकअप में बैठाकर ले गए दूर, सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

रायपुर : राजधानी में महिला सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं। रायपुर में आए दिन दुष्कर्म जैसी वारदातें देखने को मिल रही हैं। बदमाश बेखौफ होकर दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला खमतराई थाना अंतर्गत देखने को मिला है। जहां पर एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

यहां आरोपी महिला को धोखे से एक वाहन में जबरदस्ती बैठा कर उसे शहर के बंजारी मंदिर के पीछे खाली मैदान में ले गए, वहां दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर वहां से भाग निकले। जिसके बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

खमतराई पुलिस के मुताबिक, 19 वर्षीय विवाहिता अपने पति और अन्य लोगों के साथ बंजारी मंदिर परिसर में ठहरी हुई थी। जिसके बाद बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात पीड़िता के पति के पास एक व्यक्ति पहुंचा और उन्हें झांसा देकर मंदिर परिसर से बाहर ले गया। उसके बाद दूसरा व्यक्ति उनकी पत्नी के पास आकर बोला कि उसे उसके पति बुला रहे हैं। महिला उसके साथ चली गई। मंदिर परिसर के बाहर एक पिकअप वाहन खड़ी थी। युवक जबरदस्ती उसे पिकअप वाहन के पास ले गया और उसे पिकअप वाहन के अंदर बैठा लिया वाहन में उसका साथी भी मौजूद था।

पिकअप वाहन में महिला को जबरदस्ती बैठाने के बाद दोनों युवक उसे बंजारी मंदिर के पीछे खाली मैदान में ले गए। इसके बाद दोनों ने महिला को डरा धमकाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जिसके बाद किसी तरह पीड़िता अपने परिजनों के पास पहुंची और इसकी शिकायत खमतराई थाने में कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।