कॉलेजों में प्रवेश के लिए एक और मौका, 17 सितंबर तक कॉलेज में एडमिशन ले सकेंगे बच्चे

रायपुर : जिन छात्रों ने अभी तक विश्वविद्यालय में प्रवेश नहीं लिया है, उनके लिए पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने एक और मौका दिया है। कॉलेजों में प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय की ओर से एक बार फिर से एडमिशन की तारीख घोषित की गई है। जिन छात्रों ने अभी तक एडमिशन नहीं लिया है, वे कॉलेजों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन प्रवेश पंजीयन की तिथि 10 तक

विश्वविद्यालय की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक ऑनलाइन प्रवेश पंजीयन प्रारंभ होने की तिथि 6 सितंबर से 10 सितंबर तक निर्धारित की गई है। इसके अलावा 11 सितंबर को महाविद्यालय का विषय वार सूची प्रदान करने की तिथि घोषित की गई है। महाविद्यालय में प्रवेश लेने की तिथि 11 से 17 सितंबर तक की गई है। आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के दौरान कॉलेजों में प्रवेश के लिए मेरिट सूची तैयार की जाएगी। मेरिट सूची के आधार पर ही कॉलेजों में छात्र प्रवेश ले सकेंगे।

अध्ययनशालाओं में प्रवेश के लिए ऑनलाइन एंट्रेंस

वहीं विश्वविद्यालय में अध्ययनशालाओं में प्रवेश के लिए ऑनलाइन एंट्रेंस एग्जाम लिया जाएगा, जिसके लिए अलग से अधिसूचना जारी की जाएगी। जिन छात्रों ने पूर्व में आवेदन किया है, ऐसे में प्रत्येक महाविद्यालय के प्राचार्य पूर्व में आवेदन छात्रों के सूची के अनुसार प्रवेश प्रक्रिया जारी रखेंगे।विश्वविद्यालय की लिखित अनुमति के बिना कोई भी महाविद्यालय ऑफलाइन प्रवेश नहीं लेंगे।