Chhattisgarh News: पत्रकार को मंत्री अमरजीत भगत के चहेते ने दी जान से मारने की धमकी, पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

Raipur News: प्रदेश भाजपा महामंत्री व छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व वरिष्ठ मंत्री केदार कश्यप ने सरगुजा में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार आदिवासी युवा को कांग्रेस नेता इरफान सिद्दीकी द्वारा जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार के संरक्षण में कांग्रेस के नेता आदिवासी समाज को जूठन पर पलने वाला बताकर आदिवासी समाज को गाली दे रहे हैं। स्वाभिमानी राष्ट्रभक्त आदिवासी समाज के गौरवशाली इतिहास को कांग्रेस लांछित कर रही है, अपमानित कर रही है और प्रताड़ित कर रही है। जिस समाज ने कांग्रेस को छत्तीसगढ़ की सत्ता सौंपी, उसी आदिवासी समाज को नीचा दिखाने का दुस्साहस कांग्रेस के लोग कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि, सरगुजा के चिरगा में एल्युमिना प्राइवेट लिमिटेड के प्लांट का विरोध करने वाले ग्रामीणों द्वारा मंत्री अमरजीत भगत का घेराव करने की खबर पर रिपोर्टिंग करने पहुंचे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार सुशील कुमार बखला को मंत्री अमरजीत भगत के करीबी कांग्रेस नेता इरफान सिद्दीकी ने फोन पर जातिसूचक भद्दी गालियां देते हुए न केवल धमकाया, बल्कि चिरगा से लौटने पर रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी दी।

भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि, भूपेश बघेल और कांग्रेस गुंडे पाल रहे हैं। बिलासपुर में एक कांग्रेस नेता की हत्या के बाद भूपेश बघेल की पुलिस बता रही है कि वह हिस्ट्रीशीटर था। अब सरगुजा में कांग्रेस नेता इरफान सिद्दीकी ने आदिवासी समाज से जुड़े पत्रकार से गुंडई की। उसे जातिगत अपमान और प्रताड़ना झेलना पड़ी। सरकार और उसके मंत्री तुष्टिकरण की नीति पर चलते हुए अब छत्तीसगढ़ के मूल आदिवासी को जो औकात बता रहे हैं, वह भूपेश बघेल सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। आखिर क्या कारण है कि मंत्री अपने गुर्गों से मीडिया कवरेज रुकवाने इतने गिर गए कि आदिवासी समाज को जूठन चाटने वाला ठहराया जा रहा है।