VIDEO : टीकाकरण का जायजा लेने पहुँचे कांग्रेसी विधायक को आक्रोशित लोगों ने घेरा… तब मीडियाकर्मियों पर ही झपट पड़े विधायक…

रायपुर..प्रदेश में कोविड 19 के टीकाकरण को लेकर एक ओर जहां सियासी गलियारों में जंग छिड़ी हुई है..तो वही आज टीकाकरण का जायजा लेने पहुँचे कांग्रेसी विधायक को लोगो के गुस्से का सामना करना पड़ा..वही विधायक द्वारा मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार करने की खबरे भी मिल रही है..

दरअसल आज राजधानी में पं. दीनदयाल ऑडीटोरियम में टीकाकरण शिविर के दौरान काफी अव्यवस्था फैल गई थी.. इस दौरान रायपुर पश्चिम से विधायक विकास उपाध्याय भी वहां पहुंचे थे..टीकों की कम मात्रा के कारण सुबह साढ़े 5 बजे से आने वाले दर्जनों लोगों को टीका नहीं लग पाया था.. जिससे लोगों में काफी आक्रोश था..जिसके बाद विधायक को देखते ही लोगों ने उन्हें घेर लिया..और आक्रोशित लोग विधायक को खरी -खोंटी सुनाने लगे..आक्रोशित लोगों का कहना था कि.. आपके मुख्यमंत्री और आपकी सराकर फेसबुक और सोशल मीडिया में टीकाकरण को लेकर बड़े बड़े दावे करती है.. जबकि असलियत में व्यवस्था ठप्प है..

देखे वीडियो..

इस दौरान वहां मीडिया कर्मी भी कवरेज के लिए पहुंचे थे..एक ने इस घटनाक्रम को मोबाइल में शूट करना शुरू कर दिया.. अचानक विधायक की नजर मोबाइल पर पड़ी..और विधायक बिफर गए ..विधायक मीडियाकर्मी पर झपट पड़े..जिससे मीडिया कर्मी का मोबाइल जमीन पर गिर गया.. विधायक मीडिया कर्मी पर ही बिफरने लगे.. युवक ने बताया कि वो एक चैनल का रिपोर्टर है ..तब विधायक को लगा कि गलत जगह हाथ डाल दिया…फिर विधायक कहने.मुझे पता नहीं था मीडिया वाले हो, मैं सोचा आम पब्लिक हो विधायक की इस बात से आप समझ सकते है.. कि जनप्रतिनिधियों में आदमी के लिए कितना सम्मान है.. जबकि इन्ही आम लोगो की मदद से ही वो सत्ता में आए हैं…

बता दे कि अपने व्यवहार के चलते ही पूर्व मंत्री राजेश मूणत रायपुर पश्चिम से चुनाव हारे हैं..और अब लगता है कि..विधायक पर भी वही रंग चढ़ रहा है..