छत्तीसगढ़ : सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी का गला रेता, फ़िर गमछे को फंदा बनाकर की खुदकुशी

रायपुर। राजधानी के उत्कल नगर इलाके में एक अधेड़ शख्स ने अपनी पत्नी का गला सब्जी काटने वाले चाकू से रेत दिया, फिर खुद अपने घर में ही खुदकुशी कर ली। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इसकी जानकारी थाने में दी। वारदात काली मंदिर के पास बने पीडब्ल्यूडी के दफ्तर के पिछले हिस्से की बस्ती में हुई है।

वारदात की खबर मिलते ही पुलिस के बड़े अफसर भी मौके पर पहुंचे। मृतक के मकान का मुआयना करने के बाद सिविल लाइन थाने के प्रभारी सत्य प्रकाश ने बताया कि लगभग 50 साल के सोनू बाघ ने अपनी 45 साल की पत्नी रामा बाघ की हत्या की है। सामने आए तथ्यों के मुताबिक दोनों के बीच पारिवारिक वजह से कुछ दिनों से झगड़े भी चल रहे थे। आशंका है कि घटना से पहले भी सोनू और रामा के बीच कुछ विवाद हुआ, जिससे झुंझलाकर सोनू ने सब्जी काटने वाले चाकू से रामा का गला रेत दिया। खुद गमछे से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली।

इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि फिलहाल इस मामले में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी जांच में जुटे हैं। पत्नी की हत्या करने वाला सोनू पिछले कई सालों से गोल बाजार इलाके की एक परफ्यूम दुकान में काम किया करता था। इनके 20-25 साल के दो बेटे हैं। वह कुछ दुकानों में काम किया करते थे। ये जानकारी सामने आई है कि घरेलू कलह की वजह से सोनू पिछले कुछ दिनों से काम पर भी नहीं जा रहा था।