Chhattisgarh: भाजपा नेताओं को चुन-चुनकर मार रहे नक्सली, BJP ने बताया मिलीभगत औऱ राजनीतिक षड्यंत्र


रायपुर. नक्सली लगातार भाजपा नेताओं को अपना निशाना बना रहे हैं। भाजपा ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने नारायणपुर में भाजपा नेता की हत्या पर बड़ा बयान दिया है कहा कि एक महीने में तीसरे भाजपा नेता की हत्या हुई है। इस हत्या के राजनीतिक मायने निकाले जा सकते हैं। ये हत्या मिलीभगत है।कांग्रेस और कांग्रेस की सरकार फेल है। इस प्रकार की घटना रोकी जाए।

डॉ रमन सिंह ने कहा- बस्तर में लगातार घटनाओं का दौर चल रहा है, भाजपा नेता के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है, 1 महीने में तीसरी हत्या भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की हुई है, सबसे पहले जगदलपुर के जिला मंत्री बुधराम की हत्या हुई, फिर बीजापुर के उसूर ब्लाक के नीलकंठ ककड़ेम की हत्या हुई, फिर नारायणपुर जिले के सागर साहू की हत्या हुई। बता दे कि आज रायपुर एयरपोर्ट से डॉ रमन सिंह जगदलपुर के लिए रवाना हुए, रवाना होने से पहले उन्होंने यह बयान दिया है।

इधर बीजेपी नेता केदार गुप्ता ने बयान दिया कि भाजपा नेताओं को चुनचुन कर मारा जा रहा, भाजपा नेताओं को किसके इशारे पर मारा जा रहा है? हथौड़ी, कुल्हाड़ी, AK47 से सीधे वार कर रहे हैं। धर्मांतरण का विरोध करने वाले आदिवासी नेता को भी मारा गया है जिस मामलें को दबा दिया गया है।बस्तर में नक्सल खून की होली खेल रहे।