CG पावर स्टेट कम्पनी में जूनियर इंजीनियर की पद पर चयनित कैंडिडेट्स समीक्षा सोनी ने सीएम का छत्तीसगढ़ी में आभार व्यक्त, कहा – कका हे तो आस हे, न्याय के विश्वास हे

रायपुर…जल संसाधन विभाग और ऊर्जा विभाग में नियुक्ति पाने से उत्साहित जूनियर इंजीनियरों ने मुख्यमंत्री निवास में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का छत्तीसगढ़ी में आभार व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ पावर स्टेट कम्पनी में कनिष्ठ अभियंता के पद पर चयनित कैंडिडेट्स समीक्षा सोनी ने ‘कका हे तो आस हे, न्याय के विश्वास हे, छत्तीसगढ़ के विकास हे‘ कविता के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, आप के प्रयासों से छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के माध्यम से हम सभी को रोजगार प्राप्त हुआ हैं।

1683540296 60f41863b96d7723a7ec

रायपुर जिले के आयुष सिंह ने जल संसाधन विभाग में चयनित 352 सभी अभ्यर्थियों की ओर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, विगत वर्षों में इतनी अधिक संख्या में भर्ती नहीं हुई थी। आपके प्रयासों से हमें रोजगार मिला । इसके साथ ही, मैं अपने विभाग के अधिकारियों के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं कि, उनके कारण हम आज मुख्यमंत्री निवास में आए और आप से मिलने का मौका मिला।

1683540247 9fc4ff3656a8e34e76ef

प्रेरणा तिवारी ने कहा कि, मुख्यमंत्री आपने हमें शासकीय सेवा करने का अवसर प्रदान किया। इसके लिए हम सब आपके बहुत आभारी हैं। हम आपको यह विश्वास दिलाते हैं कि, हम अपनी पूरी निष्ठा से शासन की सेवा करेंगे।