Big Breaking: कांग्रेस नेताओं को रायपुर आने से रोका जा रहा, पवन खेड़ा को प्लेन से उतारा, Dilhi एयरपोर्ट में चल रहा तमाशा, देखें VIDEO

रायपुर. दिल्ली एयरपोर्ट से खबर मिली हैं कि कांग्रेस के मीडिया प्रमुख पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका हैं। खेड़ा रायपुर में होने वाले अधिवेशन में शामिल होने आ रहे थे। उसी वक़्त पुलिस ने उन्हें रोका। दिल्ली एयरपोर्ट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल, सुरजेवाला भी हवाईअड्डे पर इस वक़्त मौजूद हैं। इस पूरे एपिसोड को देखते हुए वरिष्ठ नेताओ ने दिल्ली पुलिस से पूछा किस आरोप में खेड़ा को रोक रहे हैं? कांग्रेस के नेता विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस का आरोप हैं कि अधिवेशन को बाधित करने का प्रयास मोदी सरकार कर रही हैं।

बता दें कि, छतीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई पर पवन खेड़ा ने मोदी सरकार पर आरोप लगाए थे। अधिवेशन के ठीक पहले रायपुर में कई कांग्रेस नेताओं के यहां ईडी को छापेमारी कार्यवाई देखी जा रही हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी मोदी सरकार पर आरोप लगाए थे। जिसके बाद से लगातार सियासत बरकरार हैं, और अब दिल्ली एयरपोर्ट में पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने रोका हैं।

देखिए वीडियो –