आईपीएल शुरू होते ही शुरू हुआ सट्टेबाजी का खेल… पुलिस ने करोड़ो के सट्टे का किया भंडाफोड़.. दर्जन से ज्यादा सटोरिए गिरफ्तार

आईपीएल शुरू होते ही सटोरियों का त्यौहार भी शुरू हो जाता है। आईपीएल के 1-1 मैच में हजारों करोड़ों का दांव सटोरिए लगाते हैं। हर साल पुलिस सट्टेबाजों पर कार्रवाई भी करती है। बावजूद इसके सटोरियों के हौसले टस से मस नहीं होते। इसी कड़ी में साइबर, एंटी क्राइम स्क्वॉड, तेलीबांधा और आजाद चौक पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 1 दर्जन से अधिक सटोरियों को गिरफ्तार किया है। यह सटोरिए गुरुवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग वर्सेस लखनऊ सुपरजाइंट्स के मैच में सट्टा का संचालन कर रहे थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम आकाश राव गिरिपुंजे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि एंटी क्राइम स्क्वॉड, साइबर यूनिट की टीम को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि आईपीएल मैच में सट्टा खेला जा रहा है। जिसके बाद तेलीबांधा, आजाद चौक थाना, एंटी क्राइम स्क्वॉड और साइबर टीम की संयुक्त टीम बनाई गई। स्पेशल टीम ने तत्काल मुखबिर की सूचना प्राप्त जगह पर पहुंचकर सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की। मौके से पुलिस ने करीबन एक दर्जन सटोरियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने सटोरियों के पास से करोड़ों रुपए की सट्टा पट्टी जब्त की. इसके अलावा 69 नग मोबाइल, 7 नग लैपटॉप, 5 नग एलईडी टीवी, 4 नग की-बोर्ड, 1 नग प्रिंटर, 2 नग कैलकुलेटर, 2 नग सट्टा खिलाने की नई मशीन जब्त की है।