वीडियो : राजधानी रायपुर मे व्यवसायी पर फायरिंग. फिर लूट की वारदात

रायपुर. राजधानी के चंगोराभाठा इलाके में लूट की एक बड़ी वारदात सामने आई है. जिसमे एक सराफा व्यापारी पर फायरिंग करके लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना बीती रात की है .फिलहाल फायरिंग मे घायल सराफा व्यवसायी को अस्पताल मे भर्ती तो कराया गया है.लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक कल देर शाम चंगोराभाटा मे सराफा का व्यवसाय करने वाले 43 वर्षीय यशवंत सोनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. तभी 2 बाइक सवार युवको ने वहां पहुंचकर व्यवसायी को गोली मार दी और उनके पास रखे सोना चांदी लूटकर आसानी ले फरार हो गए. जिसके बाद घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यवसायी को ओम हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती. जहां डॉक्टरों ने इलाज तो जारी रखा है. लेकिन हालत गंभीर बनी हुई है.

वीडियों मे देखिए पूरा समाचार

दुकान बंद कर लौट रहे ज्वेलरी व्यवसाई को चंगोराभाठा के पास गोली मारे जाने और लूट की वारदात के बाद हमेशा की तरह पुलिस ने शहर के चारो तरफ नाकाबंदी कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के वादे जरूर किए हैं. लेकिन आमतौर पर ऐसी वारदात के बाद पुलिस लकीर पर लाठी पीटती रह जाती है और इस वारदात मे भी ऐसी ही संभावना जताई जा रही है