बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से किया जानलेवा हमला, गंभीर

बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से किया जानलेवा हमला, गंभीर

अम्बिकापुर 

शराब पीकर घर में पत्नी सहित परिवार के लोगांे के साथ मारपीट करने रहे बड़े भाई ने बीच बचाव करने आये अपने छोटे भाई को धारदार चाकू से पेट पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार धौरपुर थाना अंतर्गत ग्राम सखोली निवासी सोहन अगरिया पिता नोहर साय 30 वर्ष रविवार की शाम शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा और पहले किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद करते हुये मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसे देख बीच बचाव करने पहुचे परिवार के लोगों को चाकू दिखाकर मारने डराने धमकाने के साथ दौड़ाने लगा।

जब सोहन अपने छोट भाई के साथ मारपीट कर रहा था तभी मझला भाई प्रेमसाय अगरिया पिता नोहर साय 25 वर्ष घर पहुंचा और छोटे भाई को पीटते देख बीच बचाव करने लगा थी। तभी सोहन अपने पास रखे धारदार चाकू से छोटे भाई प्रेमसाय के पेट में जानलेवा हमला कर दिया। प्रेमसाय के चिखने की आवाज सुन परिजन सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर चाकू से घायल हुये प्रेमसाय को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराये जहां घायल का उपचार जारी व खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की रिपोर्ट परिजनों ने धौरपुर थाने में दर्ज करा दी है।