चिरमिरी में आयोजित महापौर कप का हुआ समापन

  •  क्रिकेट फुटबॉल और बैडमिंटन विजेताओ को किया गया पुरस्कृत
  • विधायक कलेक्टर और एसपी के उपस्थिती में सम्पन्न हुआ आयोजन
  • समारोह में प्रेस क्लब चिरमिरी के सदस्यो का भी हुआ सम्मान 

 

कोरिया (चिरमिरी से रवि कुंमार सावरे)

चिरमिरी के लिये बड़ा ही गौरव का विषय है कि आज क्षेत्र के उन्नत खेल के अतीत को इस प्रकार के बड़े आयोजन से एक नई संजीवनी  मिली है . यहां पूर्व से ही खेल के प्रति युवाओ में बड़ी रूचि रही है इस प्रकार के विभिन्न खेल के माध्यम से स्थानीय युवाओ को प्रोत्साहन मिलेगा . राज्य के मुखिया डॉ रमन सिंह ने प्रदेश भर के नगरीय निकायों में खेल को समृद्धि प्रदान करने में कोई कोर कसर नही छोड़ते है और दिल खोलकर खेल मद में राशि मुहैया कराते है । उक्ताशय के उदगार महापौर कप प्रतियोगिता के अवसर पर मुख्य अतिथि की आसंदी से विधायक श्यामविहारी जायसवाल ने कही ।

विशिष्ठ अतिथि के रूप में मुख्य महाप्रबंधक एसईसीएल  एनआर होल्कर ने कहा ये वर्ष चिरमिरी के खेल आयोजनों के लिये सर्वश्रेष्ठ रहा है . फ़ुटबाल  , क्रिकेट और बैडमिंटन खेल आयोजन से बड़ी संख्या में स्थानीय खिलाडियों को प्रोत्साहित किया गया बड़ी प्रशंसा का विषय है . यहां के निर्वाचित प्रतिनिधि विधायक और महापौर चिरमिरी में बंद होती खदानों को लेकर चिंता व्यक्त करते रहते है किन्तु मैं आप सभी को बता दूँ की अभी चिरमिरी क्षेत्र में प्रचुर कोयला भंडार संचित है और चिरमिरी का भविष्य सुरक्षित है ।chirmiri mahapaur cup turnament 1

महापौर के डोमरु रेड्डी ने अपने उदबोधन में अपने चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार कार्य करने के संकल्प को दोहराते हुये इस भव्य खेल आयोजन की सफलता पूर्वक समापन में सहयोग प्रदान करने के लिए निगम के अधिकारियों कर्मचारीयो उत्साही युवा सहयोगियों और खिलाडीयो का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हुये आगामी वर्षो में भी इस प्रकार के खेल आयोजनों के संकल्प को दोहराया ।

समापन में उपस्थित अतिथियों के हाथो से एक पखवाड़े से चल रहे क्रिकेट , फ़ुटबाल और बैडमिंटन स्पर्धा के विजेताओ को पारितोषिक वितरित किया गया .जिसमे रोमांचक फुटबॉल फ़ाइनल के विजेता टीम एफसी चिरमिरी विजेता , आजाद स्पोर्टिंग हल्दीबाड़ी उप विजेता क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेता बुल्स चैम्प गोदरीपारा उप विजेता डीडीसी छोटाबाजार तानसेन भवन जीएम काम्प्लेक्स में आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में एकल विजेता एम रहमान द्वितीय स्थान तरुण  डबल्स में प्रथम स्थान एम रहमान व एसके दत्ता द्वितीय विकाश शर्मा व बादल महिला एकल में पूजा प्रत्म शिखा दास द्वितीय वरिष्ठ डबल्स में बादल चंदा व अनिल कुमार प्रथम अमित विश्वास व अमित राठौर द्वितीय जूनियर सिंगल्स में अश्वनी कुमार प्रथम व गंगाधर द्वितीय जूनियर डबल्स में आशुतोष व चन्दन बेहरा प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त अश्वनी व चन्दन गौड़ को पुरुस्कृत किया गया साथ ही खेल के दौरान अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन देने वाले खिलाडीयो को भी ट्रॉफी प्रदान की गई ।

समारोह में प्रेस क्लब चिरमिरी को भी महापौर के द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया .उक्त समापन कार्यक्रम के  विशिष्ठ अतिथियों में कलेक्टर कोरिया एस प्रकाश , कोरिया एसपी बीएस ध्रुव , पूर्व विधायक दीपक पटेल , सभापति कार्ति वासो रावल , नेताप्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सिद्धिकी ,  ट्रेड यूनियन नेता रामावतार अलगमकर , शंकर राव , भाजपा जिला महामंत्री रामेश्वर पाण्डेय ,  आयुक्त हिमांशु तिवारी अभियंता आरपी सोनकर , उमेश तिवारी , पूर्व महापौर डोमरु बेहरा , राजकुमार वधावन , पूर्व सभापति गायत्री बिरहा , एमआईसी सदस्य रजत दत्ता  , ओमप्रकाश कश्यप , रज्जाक खान , विजय चक्रवर्ती समस्त पार्षद गण , ऐल्डरमेन , थाना प्रभारी चिरमिरी शिवेन्द्र सिंह राजपूत , धमेन्द्र वैष्णव , प्रताप सिंह ठाकुर  सहित बड़ी संख्या आयोजक मंडल में निगम के अधिकारी कर्मचारी और स्थानीय युवाओ सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी दर्शक उपस्थित रहे .