नवविवाहिता को बनाया बंधक..4 दिनों तक किया दुष्कर्म…

बिलासपुर 

पेड्रा से “रामेश्वर तिवारी”

नवविवाहिता को डराधमका कर 4 दिनों तक बंधक बनाने वाले आरोपी के खिलाफ पीडिता ने परिजनों के साथ मरवाही थाने में पहुच कर अपराध दर्ज कराई है । मरवाही पुलिस अपराध दर्ज करते हुये फरार आरोपी की पतातलाश में जुटी हुयी है
प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला कोटमी चौकी क्षेत्र की है जहां रहने वाली नवविवाहिता बस से अपने मायके दानीकुडी जा रही थी और दानीकुडी के बसस्टैड में उतरते ही वहां मड़ई निवासी आरोपी गणेश धु्रव ने चाकू की नोक पर डराधमका कर पीडिता को पेंड्रारेाड ले आता है और आरोपी ने पीडित को पेंड्रारोड रेल्वे स्टेशन से दूर ले जाकर साथ दुष्कर्म करता है, इसके बाद आरोपी ने पीडिता को अपने साथ सीमावर्ती क्षेत्र मध्यप्रदेश के अनूपपुर ले गया और लगातार 4 दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के बाद आरोपी गनेश ध्रुव कोटमी बस स्टैंड मे पीडिता को छोडकर फरार हो जाता है ।

पीडिता किसी तरह अपने घर पहुची और अपने परिजनो को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पीडिता केा लेकर कोटमी चौकी अपराध दर्ज कराने पहुचे, लेकिन घटनास्थल मरवाही थाना क्षेत्र के दानीकुंडी में होने के कारण कोटमी पुलिस ने मरवाही थाने में अपराध दर्ज कराने की सलाह दीे । जिसके उपरांत परिजनों ने पीडिता को लेकर मरवाही थाना पहुचे और आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करायें। मरवाही पुलिस ने 366,376 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है। घटना के बाद आरोपी फरार है । जिसकी पुलिस पततलाश में जुटी हुई है ।