शिवरीनारायण में सीएम भूपेश बघेल का कार्यक्रम: बेरोजगारी भत्ता को लेकर भाजयुमो का विरोध देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट, कार्यकर्ताओं के घर पुलिस बल तैनात, दर्जनों कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर रखा गया

जांजगीर चांपा। सीएम भूपेश बघेल का आज शिवरीनारायण आगमन हो रहा है। कनौजिया कुर्मी समाज के धर्मशाला का लोकार्पण करेंगे। शिवरीनारायण के मेला ग्राउंड में लोकार्पण कार्यक्रम रखा गया है। रायपुर से 11:30 मिनट में हेलीकॉप्टर से शिवरीनारायण पहुचेंगे। सीएम भूपेश बघेल का कार्यक्रम के अनुसार कुर्मी समाज के नए धर्मशाला भवन का लोकार्पण करेंगे व कुर्मी समाज सम्मेलन में भाग लेंगे। कार्यक्रम लगभग 2 घंटे का है। सीएम के कार्यक्रम को देखते हूए पुलिस प्रशासन अलर्ट है। सुरक्षा को देखते हुए कार्यक्रम स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं।कार्यक्रम से पहले पुलिस को आशंका है कि भाजयुमो कार्यकर्ता कार्यक्रम का विरोध कर सकते हैं। इसी मद्देनजर जिला मुख्यालय में पुलिस प्रशासन ने भाजयुमो कार्यकर्ता का विरोध को देखते कार्यकर्ताओ के घर व बाहर पुलिस तैनात है। भाजयुमो कार्यकर्ताओं को घर में नजरबंद करके रखा गया है।

जांजगीर के भाजयुमो नेता जितेंद्र देवांगन बताया कि उन्हें पुलिस की निगरानी में घर पर ही रहने के निर्देश दिए गए हैं।  वहीं घर के बाहर पुलिस तैनात किया गया है। हमें बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल तक ना पहुंच सके। इसलिए चौक चौराहा पर कड़ी पुलिस की नजर है। किसी भी संदिग्ध भाजयुमो कार्यकर्ताओं को देखने के बाद गिरफ्तार करने के निर्देश हैं। वही भीड़ को देखते हुए यातायात सुलभ बनाने के लिए कार्यक्रम स्थल से बाहर पार्किंग की भी पर्याप्त व्यवस्था की गई है। कोविड प्रोटोकॉल को देखते हुए सभी को मास्क के साथ कार्यक्रम स्थल पहुंचने की अपील की गई है।

भाजयुमो का बेरोजगारी भत्ता को लेकर विरोध

जांजगीर चांपा के भाजयुमो कार्यकर्ता बेरोजगारी भत्ता को लेकर कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपना चाह रहे थे। भाजयुमो कार्यकर्ताओं का कहना है कि कांग्रेसी घोषणा पत्र में बेरोजगारों को भत्ता देने की जो बात कही थी। उससे अब मुकर रही है। जिसका हम विरोध कर रहे हैं। इसी को लेकर आज पुलिस प्रशासन भी अलर्ट है। किसी भी भाजयुमो कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचने देने कड़ी पहरेदारी की जा रही है। वही भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर नजर रखा जा रहा है। जिला मुख्यालय के दर्जनों भाजयुमो कार्यकर्ताओं के घर पुलिस तैनात है और कर कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर रखा जा रहा है।