CG : प्रेमिका ने फ़िल्मी स्टाइल में तोड़ दी प्रेमी की शादी…. वधु पक्ष को कॉल करके कहा- सिर्फ मेरा है वो…, गुस्साए प्रेमी ने भी चली फ़िल्मी ‘चाल’… प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

जांजगीर-चांपा. प्रेमिका ने फ़िल्मी स्टाइल में प्रेमी की शादी तोड़ दी. प्रेमिका ने वधु पक्ष को कॉल करके कहा कि सिर्फ मेरा है वो, उसे शादी करने की सोचना भी मत. प्रेमिका की धमकी के बाद प्रेमी की शादी टूट गई. दूल्हे बनने के सपना सजाए बैठे आशिक को ये बात नागवार गुजरी. प्रेमी ने भी फ़िल्मी चाल से प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया.

मामला जांजगीर-चांपा जिले के नगरदा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गांव का है. जहां 15 दिन पहले आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था. सामाजिक कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी, जिसके चलते युवक की शादी कहीं और तय कर दी गई. युवती को अपने प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने की खबर लगते ही उसने लड़की पक्ष वालों को फोन कर अपने और युवक के रिश्ते की बात बता दी, जिसके बाद उसके प्रेमी की शादी टूट गई.

इसी बात से नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. प्रेमी ने 13 अप्रैल को देर रात प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया. जहां पहले से ही उसकी हत्या की योजना बनाए प्रेमी और उसका एक साथी तैयार खड़ा था. जैसे ही युवती उससे मिलने पहुंची दोनों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद कलमी भाट के जंगल में युवती को दफना दिया.

बेटी के घर वापस नहीं आने की चिंता में परिजनों ने अपनी बेटी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. साथ ही गांव के उसके प्रेमी अजय कंवर के साथ उसके प्रेम संबंध की जानकारी भी दी थी. जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की और आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी प्रेमी ने सारी सच्चाई बयां कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी अजय कंवर और उसके साथी नारायण मैत्री को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.