विधानसभा में विधायक ने पहले लखमा फिर CM को कहा ‘I LOVE YOU’, CM ने कहा- विधायक जी की पसंद बदल गई, वोरा ने ली चुटकी, कहा- इस उम्र में…

Assembly: विधानसभा में गुरुवार को कार्यवाही के दौरान ‘आई लव यू’ की गूंज सुनाई दी. भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने पहले कवासी लखमा और फिर सीएम बघेल के सदन में पहुंचने पर उनको ‘आई लव यू’ कहा। इसपर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि, अजय जी की पसंद बदल गई हैं। इस पर चुटकी लेते हुए अरुण वोरा ने कहा कि, इस उम्र में। इस पर सदन में सदस्यों ने जमकर ठहाके लगाए हैं।

विधानसभा सत्र आज शुरू होते ही भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कवासी लखमा को ‘आई लव यू’ कहा तो सदन में ठहाके लगे। इसके कुछ देर बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे तो अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने इसका जिक्र किया। इस पर अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री को भी ‘आई लव यू’ कहा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस पर कहा कि, अजय चंद्राकर कल मेरे चेहरे की तारीफ़ कर रहे थे। आज लखमा को आई लव यू बोल रहे हैं। अजय जी की पसंद बदल गई हैं। बीजेपी विधायक पुन्नूलाल मोहिले ने पूछा कि, आई लव यू किसे कहा जाता हैं। स्पीकर डॉ. चरण दास महंत ने कहा कि, पुन्नूलाल मोहिले ‘आई लव यू’ के एक्सपर्ट हैं।

इस पर कांग्रेस के विधायक अरुण वोरा ने कहा कि, अजय चंद्राकर की आई लव यू बोलने की उम्र नहीं हैं। अगर वे इस उम्र में आई लव यू बोलेंगे तो हम क्या करेंगे। इस पर अजय चंद्राकर ने कहा कि, आपके दिमाग में अश्लीलता भरी हैं। इस पर अरुण वोरा ने आपत्ति जताई। आई लव यू तो किसी को भी बोल सकते हैं। प्यार से एक कुत्ते को भी आई लव यू कहते हैं।

इस चर्चा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने अजय चंद्रकार से कहा कि, आज आप संतुष्ट नजर आ रहे हैं। पर मुख्यमंत्री के आने पर उत्तेजित हो गए। इसके बाद नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया से बृजमोहन अग्रवाल ने सवाल पूछा। इस बीच स्पीकर ने मंत्री से पूछा कि, क्या आप आज सदन में देरी से आये हैं? उन्होंने कहा कि, अजय चंद्राकर ने आज आई लव यू कहा हैं। इस पर शिव डहरिया ने कहा कि, आई लव यू मुझे नहीं, कुत्ते को कहा हैं। इस पर भी सदन में जमकर ठहाके लगे हुए हैं।