छत्तीसगढ़ : आवारा कुत्तों के काटने से बकरी की मौत… फ़िर बकरी को खाने से पालतू कुत्ते की मौत… अब बकरी मालिक के ख़िलाफ़ केस दर्ज …. जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर। धरसीवां के कूँरा नगर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक बकरी को आवारा कुत्तों ने क्या काटा.. ग़ुस्से में बकरी मालिक ने उसके शव में जहर डाल दिया। जहर डालने के बाद आवारा कुत्तों की जगह उस शव को एक पालतू कुत्ते ने खा लिया। जिससे पालतू कुत्ते की मौत हो गई। अब पालतू कुत्ते के मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने बकरी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आक्रोश में उठाया कदम हुआ घातक

कहते है आक्रोश में कभी कोई गलत कदम नही उठाना चाहिए। इस घटना ने भी यही सबक दिया है कि आक्रोश में उठाया कदम हमेशा घातक होता है।
कूँरा निवासी पवन यादव की एक प्यारी से बकरी को कुछ आवारा कुत्तों ने काट लिया था। इससे उस बकरी की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित बकरी मालिक पवन ने अपनी बकरी के शव पर जहर छिड़क दिया। ताकि पुनः आवारा कुत्ते आकर बकरी को खाएं और वह भी बकरी की तरह मर जाएं.. लेकिन ऐंसा हुआ नही आवारा कुत्तों की जगह उस जहर डले बकरी के शव को मोहल्ले के ही वीरेंद्र सिंह चौहान का पालतू कुत्ता खाने आ गया.. और बकरी के शव को खाते ही उस पालतू कुत्ते की मौत हो गई।

मामला किया दर्ज

टीआई नरेंद्र बंछोर ने बताया कि पालतू कुत्ता के मालिक बीरेंद्र चौहान की रिपोर्ट पर बकरी मालिक पवन यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 429 के तहत मामला दर्ज किया गया है एवं पालतू कुत्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।