सड़क पर फैली गंदगी की भरमार से लोगों का जीना हुआ मुश्किल. शिकायत के बाद भी नगर पालिका ख़ामोश

कोरिया. जिले के मनेंद्रगढ़ ब्लॉक के सलूजा इलाके में इन दिनों गंदगी की भरमार हो गई है. वहां के रहवासियों को घरों से निकलने वाले गंदगियों के बीच रहना पड़ रहा है. इस समस्या से वार्डवासियों ने नगर पालिका को कई बार अवगत कराया. लेकिन इस समस्या का कोई निराकरण नहीं कराया गया.

दरअसल, मनेन्द्रगढ़ के सलूजा मार्केट के पीछे घरों से निकलने वाला कूड़ा कचरा सड़कों पर पड़ा रहता है. इससे यहां रहनेवालों के साथ साथ इस सड़क पर आवागमन करने वालों को भी काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लेकिन नगर पालिका में शिकायत करने के बावजूद भी स्थित जस की तस बनी हुई है.

दरअसल, सलूजा मार्केट के ठीक पीछे सड़क पर गड्ढा बना हुआ है. जिसमें हमेशा गंदा पानी भरा रहता है. वहीं आसपास कचरे का ढेर जमा रहने से मोटरसाइकिल सवारों सहित पैदल चलने वाले आम आदमी भी परेशानियों का सामना करके सड़क पार करते हैं.

इस संबंध में वार्डवासियों ने बताया कि उन्होंने स्वयं के खर्चे पर कई बार इस सड़क को साफ करवाया. लेकिन हालात जस के तस बने हुए है. सड़क में कचरा जमा होने से लोग इस रास्ते से लोग दिक्कतों का सामना करके आना जाना करते हैं. इसके अलावा जब जैन मंदिर चौक से स्कूल रोड में ट्रैफिक जाम होता है तो मोटरसाइकिल चालक इस मार्ग से निकलने की कोशिश करते हैं. लेकिन यहां के हालात देखकर आगे जा नहीं सकते.